रुद्रपुर में कांग्रेस और भाजपाइयों में मारपीट, पुलिस ने खदेड़ा

रुद्रपुर में कांग्रेस और भाजपा के समर्थक आपस में भिड़ गए। इस दौरान पुलिस ने लाठियां फटकार कर उन्हें खदेड़ा।पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेसी धरने पर बैठ गए।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 15 Feb 2017 05:06 PM (IST) Updated:Thu, 16 Feb 2017 06:55 AM (IST)
रुद्रपुर में कांग्रेस और भाजपाइयों में मारपीट, पुलिस ने खदेड़ा
रुद्रपुर में कांग्रेस और भाजपाइयों में मारपीट, पुलिस ने खदेड़ा

रुद्रपुर, [जेएनएन]: रुद्रपुर में कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़ गए। इस पर पुलिस ने लाठियां फटकार कर उन्हें खदेड़ा। पुलिस की कार्रवाई के विरोध में कांग्रेसी धरने पर बैठ गए।

घटनाक्रम के मुताबिक भाजपा समर्थक पूर्व सभासद शीला कक्कड़ की पोती सौम्या अरोड़ा साथी महिलाओं के साथ जगतपुरा पोलिंग बूथ पर बैठी हुई थी। आरोप है कि तभी कांग्रेस प्रत्याशी तिलकराज बेहड़ के पुत्र भी वहां आ गए और उन्हें वहां से जाने के लिए कहने लगे।

इस दौरान दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। आरोप है कि तिलकराज के बेटे ने सौम्या अरोड़ा को लात मारकर नीचे गिरा दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की सूचना पर भाजपा प्रत्याशी राजकुमार ठुकराल भी वहां पहुंच गए।

देखते ही देखते दोनों पार्टियों के समर्थक आपस में भिड़ गए। सूचना पर कांग्रेस प्रत्याशी तिलकराज बेहड़ भी वहां आ गए। दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों में भिड़ंत को देख पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस प्रत्याशी हरीश दुर्गापाल के बेटे को बंधक बनाकर पीटा, भर्ती

आरोप है कि पुलिस ने कांग्रेस महानगर अध्यक्ष व कांग्रेस प्रत्याशी की बेटी को बेरहमी से पीटा। बेहड़ ने एएसपी मंजूनाथ टीसी, एसओ ट्रांजिट कैंप सुशिल कुमार के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। उन्होंने घटना की शिकायत सीएम हरीश रावत से भी की है।

यह भी पढ़ें: भाजपाई-कांग्रेसियों में मारपीट, दस घायल; आठ गाड़ियों के शीशे टूटे

यह भी पढ़ें: पुलिस और कांग्रेसी कार्यकताओं में नोंक-झोंक, मामला बिगड़ा

chat bot
आपका साथी