अचानक स्टार्ट हुआ ट्रक, चालक की ट्रकों के बीच फंसकर हुई मौत

उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में एक चालक की ट्रकों के बीच फंसकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 09 Nov 2017 07:27 PM (IST) Updated:Thu, 09 Nov 2017 09:18 PM (IST)
अचानक स्टार्ट हुआ ट्रक, चालक की ट्रकों के बीच फंसकर हुई मौत
अचानक स्टार्ट हुआ ट्रक, चालक की ट्रकों के बीच फंसकर हुई मौत

रुद्रपुर(उधमसिंह नगर), [जेएनएन]: दिनेशपुर क्षेत्र में सड़क किनारे खड़े ट्रक को साफ करना चालक को महंगा पड़ गया। इस दौरान अचानक ट्रक स्टार्ट हो गया और आगे खड़े ट्रक से टकरा गया। इससे चालक दोनों ट्रकों के बीच बुरी तरह फंस गया। दुर्घटना में मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक झारखंड के रांची जिले के साहेर टोम टोली कस्बा निवासी 30 वर्षीय रोशन पुत्र कालीराव ट्रक चालक था। बीते दिनों वह पूना से पटना के लिए एक कंपनी का माल लेकर गया हुआ था। पटना से वह वापस रुद्रपुर की ओर आ रहा था। बुधवार की रात दिनेशपुर रोड स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने रोशन ने ट्रक रोक लिया।

इस दौरान वह ट्रक के पायदान पर खड़े होकर सफाई करने लगा। बताया जा रहा है कि इसी बीच ट्रक स्टार्ट होकर झटके के साथ आगे बढ़ा। और आगे खड़े एक अन्य ट्रक से टकरा गया। चालक रोशन दोनों ट्रकों के बीच बुरी तरह से फंस गया। 

यह देख आसपास के लोगों ने रोशन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: बेकाबू ट्रक से टकराई बाइक, पति-पत्नी और बेटे की मौत

यह भी पढ़ें: खाई में गिरी जेसीबी, चालक की मौत; हेल्पर घायल 

यह भी पढ़ें: खाई में गिरी कार, पूरी रात बेहोश पड़ा रहा प्रधान

chat bot
आपका साथी