रम्पुरा में मारपीट और पथराव, चार घायल

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : पुराने विवाद को लेकर रम्पुरा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Aug 2018 05:48 PM (IST) Updated:Fri, 17 Aug 2018 05:48 PM (IST)
रम्पुरा में मारपीट और पथराव, चार घायल
रम्पुरा में मारपीट और पथराव, चार घायल

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : पुराने विवाद को लेकर रम्पुरा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर धारदार हथियार से हमला किया, साथ ही पथराव भी किया। इससे दोनों पक्षों की एक महिला समेत चार लोग घायल हो गए। बाद में आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। दोनों पक्षों ने रम्पुरा चौकी पहुंच एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा तहरीर सौंपी। पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक रम्पुरा वार्ड नंबर सात निवासी धर्मेंद्र पुत्र रामपाल मौसा गढ़ीनेगी में रहते हैं। उनके पुत्र का रम्पुरा निवासी व्यक्ति की पुत्री से प्रेम प्रसंग था। कुछ माह पहले दोनों ने भागकर शादी कर ली थी। इसी बात को लेकर वह धर्मेंद्र के परिजनों से रंजिश रखता है। बताया जा रहा कि गुरुवार रात धर्मेंद्र टहलते हुए उनकी दुकान के पास तक पहुंच गया। वहां धर्मेंद्र की उस व्यक्ति से विवाद हो गया। इसका पता चलते ही दोनों पक्षों के लोग एकत्र हो गए। देखते ही देखते उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान उन्होंने एक दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला किया। यही नहीं, जमकर पथराव भी किया गया। इससे दोनों पक्षों के धर्मेंद्र, राम किशन, पुष्पा व नन्हे घायल हो गए। यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। उन्होंने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। साथ ही घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

इधर, शुक्रवार सुबह दोनों पक्षों के लोग रम्पुरा चौकी पहुंचे और एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा तहरीर सौंपी। रम्पुरा चौकी प्रभारी लाखन ¨सह ने बताया कि जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इंसेट-

अस्पताल गेट पर भी मारपीट

जिला अस्पताल गेट पर भी दोनों पक्षों के बीच शुक्रवार सुबह मारपीट हुई। इस दौरान धर्मेंद्र ने बताया कि उसका साथी सोनू उसे खाना देने के लिए अस्पताल आया था। इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे धुन दिया। जबकि दूसरे पक्ष का कहना था कि सोनू और उसके साथ आए युवकों ने उनसे मारपीट की।

chat bot
आपका साथी