तेज रफ्तार ने ली दो की जान

By Edited By: Publish:Sat, 20 Sep 2014 12:18 AM (IST) Updated:Sat, 20 Sep 2014 12:18 AM (IST)
तेज रफ्तार ने ली दो की जान

किच्छा : तेज रफ्तार लोगों के लिए कॉल बनती जा रही है। सड़कों के खून से लाल होने का क्रम थम ही नहीं रहा है। सितारगंज के शंकर फार्म के पास एक तेज रफ्तार केंटर ने दो युवकों को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। युवक केंटर में बुरी तरह से फंस चुके थे। इस कारण वह काफी दूरी तक घिसटते हुए चले भी गए। दुर्घटना के बाद केंटर छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच केंटर को कब्जे में ले लिया।

रईस अहमद व फिरोज मलिक अपनी बिना नंबर की नई बाइक से शुक्रवार सायं सितारगंज की तरफ जा रहे थे। शंकर फार्म के पास केंटर यूके 06 सीए 1494 ने ओवरटेक करते समय बाइक को चपेट में ले लिया। टक्कर के बाद घबराए केंटर चालक ने गाड़ी भगा दी, लेकिन बाइक केंटर के अगले पहिए के नीचे फंस गई। दोनों युवक बाइक के साथ दूर तक घिसटते चले गए। केंटर चालक को इसका अहसास हुआ तो वह केंटर छोड़ फरार हो गया। सूचना पर पुलभट्ठा चौकी प्रभारी कमल कोरंगा मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घायलों को निजी वाहन से सीएचसी किच्छा ले गए, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बाद में दोनों की शिनाख्त रईस अहमद (24) व फिरोज मलिक (35) निवासी सिरोली कलां किच्छा के रुप में हुई। पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

===================================

शिनाख्त में हुई दिक्कत

किच्छा : केंटर की चपेट में आकर दूर तक घिसटने के कारण मृतकों का चेहरा बिगड़ गया था। रईस की पहचान तो जल्द हो गई, लेकिन परंतु फिरोज की शिनाख्त में परिजनों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। मृतकों के पास से बरामद टूटे हुए मोबाइल का सिम दूसरे मोबाइल में डाल कर उससे कॉल करने पर परिजनों को विश्वास हुआ की मृतक फिरोज ही है।

============================

एक माह पूर्व ही हुई थी रईस की शादी

किच्छा : मृतक रईस मैकेनिक का काम करता था। एक माह पूर्व ही उसका विवाह सितारगंज में हुआ था। रईस की मौत की सूचना पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी