पुलिस चौकी के सामने चोरों ने उड़ाए 40 हजार

जागरण संवाददाता, काशीपुर : कुंडेश्वरी चौकी पुलिस के नाक के नीचे से चोर शटर के ताले त

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 04:42 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 04:42 PM (IST)
पुलिस चौकी के सामने चोरों ने उड़ाए 40 हजार
पुलिस चौकी के सामने चोरों ने उड़ाए 40 हजार

जागरण संवाददाता, काशीपुर : कुंडेश्वरी चौकी पुलिस के नाक के नीचे से चोर शटर के ताले तोड़कर दो दुकानें खंगाल ले गए और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। अगले दिन सुबह दुकान खोलने पहुंचे दुकान स्वामियों ने शटर के ताले टूटे देखा तो उनके होश उड़ गए। दोनों दुकानों के गल्ले से करीब 40 हजार रुपये की नकदी गायब थी।

कुंडेश्वरी पुलिस चौकी के सामने सड़क पार करते ही कुंडेश्वरी निवासी अलीजान पुत्र अब्दुल मजीद की फर्नीचर व इकरामुद्दीन पुत्र हाजी अब्दुल हकीम की पावर टूल्स के नाम से हार्डवेयर की दुकान है। दोनों रविवार रात साढ़े आठ बजे दुकान बंद कर घर चले गए। सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे दुकान खोलने पहुंचे तो शटर के ताले टूटे देख दोनों के होश उड़ गए। दुकान में अंदर जाकर देखा तो अलीजान की दुकान के गल्ले से 35 हजार और इकरामुद्दीन की दुकान से करीब 46 सौ रुपये की नकदी गायब थी। इस मामले की सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है। कुंडेश्वरी पुलिस चौकी इंचार्ज खुशवंत ¨सह ने बताया कि दुकानों में चोरी हुई है। हालांकि अभी तक दुकान स्वामियों से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

-----------------

पुलिस सोती रही, चोरी होती रही

जिन दुकानों में चोरी हुई है। वह पुलिस चौकी से महज 20 मीटर दूरी पर हैं। जबकि कुंडेश्वरी चौराहे पर भी पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं। जिनका ¨लक चौकी इंचार्ज के कार्यालय से है। पुलिस रात में निरंतर गश्त करने का भी दंभ भरती रहती है। इतना ही नहीं चौकी के बाहर रात में भी एक पुलिस कर्मी पहरे पर रहता है। जबकि चौकी की चहारदीवारी भी छोटी है। इससे सड़क पर हो रही आवाजाही भी चौकी से साफ दिखाई देती है। ऐसे में पुलिस की नाक के नीचे से चोरी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रही है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना था कि रात में चौकी के बाहर पहरा ही नहीं लगाया जाता। यदि पहरा लगता भी है तो वह अधिक रात होते ही सोने चला जाता है। ऐसे में चोरों का बेखौफ घूमना लाजमी है।

chat bot
आपका साथी