उत्‍तराखंड: कांग्रेस छोड़ने वाले विधायक बागी नहीं त्यागी: पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी

भाजपा सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि कांग्रेस छोड़ भाजपा में आने वाले एक तिहाई विधायक बागी नहीं त्यागी हैं। इनमें एक पूर्व मुख्यमंत्री और कई मंत्री रहे हैं।

By sunil negiEdited By: Publish:Sun, 14 Aug 2016 12:58 PM (IST) Updated:Tue, 16 Aug 2016 07:00 AM (IST)
उत्‍तराखंड: कांग्रेस छोड़ने वाले विधायक बागी नहीं त्यागी: पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी

रुद्रपुर, [जेएनएन]: पूर्व मुख्यमंत्री एवं नैनीताल से भाजपा सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि कांग्रेस छोड़ भाजपा में आने वाले एक तिहाई विधायक बागी नहीं त्यागी हैं। इनमें एक पूर्व मुख्यमंत्री और कई मंत्री रहे हैं। निश्चित रूप से शीर्ष नेतृत्व उनके बारे में विचार करेगा। उत्तराखंड का एक-एक विधायक मुख्यमंत्री ही नहीं, प्रधानमंत्री बनने के योग्य है।

केंद्रीय योजनाओं की समीक्षा के बाद पत्रकारों से बातचीत में कोश्यारी ने सोमेश्वर की पूर्व विधायक रेखा आर्य के पति गिरधारी लाल साहू का बचाव करते हुए कहा कि हिस्ट्रीशीट खुलने का मतलब अपराधी होना नहीं होता। तमाम मुकदमे राजनीतिक द्वेष भावना से भी लगाए जाते हैं। ऐसे में यह कतई नहीं कहा जा सकता कि पूर्व विधायक रेखा आर्य के पति गिरधारी पप्पू अपराधी हैं।

पढ़ें: सपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए अब्दुल मतीन सिद्दीकी

मीसा के तहत उन पर भी तो मुकदमा दर्ज हुआ था, ऐसे में किसी को यूं ही अपराधी करार देना उचित नहीं। गिरधारी को पार्टी की सदस्यता के सवाल पर कोश्यारी ने कहा कि इसके लिए वह अधिकृत नहीं, यह काम पार्टी अध्यक्ष का है और उन्हें ही तय करना है। विधानसभा चुनाव में भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट करने के सवाल को भी कोश्यारी टाल गए। बोले, यह तो समय ही बताएगा।

पढ़ें:-सपा छोड़ने का सिद्दिकी को मिला ईनाम, सीएम ने थमाया सरकारी ओहदा

पढ़ें-उत्तराखंडः हरीश रावत और यशपाल आर्य के बीच भरोसे का संकट

chat bot
आपका साथी