बैल और घोड़ा बुग्गी में सवार होकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

पेट्रोल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि के खिलाफ कांग्रेसियों का गुस्सा फूट पड़ा। कार्यकर्ताओं ने बैल और घोड़ा बुग्गी पर सवार होकर शहर में रैली निकालकर प्रदर्शन किया।

By BhanuEdited By: Publish:Thu, 30 Aug 2018 01:29 PM (IST) Updated:Thu, 30 Aug 2018 01:29 PM (IST)
बैल और घोड़ा बुग्गी में सवार होकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन
बैल और घोड़ा बुग्गी में सवार होकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

काशीपुर, उधमसिह नगर [जेएनएन]: पेट्रोल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि के खिलाफ कांग्रेसियों का गुस्सा फूट पड़ा। कार्यकर्ताओं ने बैल और घोड़ा बुग्गी पर सवार होकर शहर में रैली निकालकर प्रदर्शन किया। 

कांग्रेस नगर कमेटी अध्यक्ष संदीप सहगल के नेतृत्व में कांग्रेसी नगर निगम परिसर में एकत्र हुए। इस दौरान उन्होंने बैल, घोड़ा-बुग्गी और बाइक के साथ रैली निकालकर पेट्रोल के दामों में हुई बढ़ोत्तरी पर विरोध जताया। 

इस दौरान नारेबाजी करते हुए कांग्रेसियों ने मुख्य बाजार होते हुए एमपी चौक तक रैली निकाली। इस बीच अध्यक्ष संदीप ने कहा कि न तो बीजेपी सरकार आजतक लोगों के खाते में 15 लाख रुपये डाल सकी है और न ही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो सका है। 

इतना ही नहीं दिनोंदिन महंगाई बढ़ रही है और दुष्कर्म जैसे मामले बढ़ रहे हैं। शिक्षा क्षेत्र में भी कोई खास काम नहीं हुआ है। कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो 2014 के लोक सभा चुनावों प्रधानमंत्री ने जनता वादे किए थे, सभी खोखले साबित हो रहे हैं। 

अब दोबारा प्रधानमंत्री जनता को खोखले वादे करके ठगने का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेसियों ने नारा लगाया कि जो सरकार काम नहीं कर सकती। उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। इस मौके पर मनोज जोशी, सफीक अंसारी, मुक्ता सिंह, इंदूमान, जयसिंह गौतम, कमल गुजराल, गीता चौहान, अलका पाल, विमल गुड़िया आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: सरकार में यदि साहस है तो तत्काल कराए निकाय चुनाव: धस्माना

यह भी पढ़ें: कांग्रेस बोली, जनहित के मुद्दों पर कोर्ट में लगातार हार रही है सरकार

यह भी पढ़ें: भाजपा का बूथ संपर्क अभियान पांच सितंबर तक

chat bot
आपका साथी