कैबिनेट मंत्री पांडेय ने किया छात्रावास का शिलान्यास

कैबिनेट मंत्री अरविद पांडेय ने गरीब छात्राओं के लिए छात्रावास का शिलान्यास किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 11:02 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 11:02 PM (IST)
कैबिनेट मंत्री पांडेय ने किया छात्रावास का शिलान्यास
कैबिनेट मंत्री पांडेय ने किया छात्रावास का शिलान्यास

संवाद सूत्र, गदरपुर : कैबिनेट मंत्री अरविद पांडेय ने गरीब छात्राओं के लिए छात्रावास का शिलान्यास किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने हाईस्कूल एवं इंटर बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली तीन छात्राओं को स्मृति चिह्न और चेक देकर सम्मानित किया। साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की।

गुरुवार को जीजीआइसी इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री अरविद पांडेय ने वार्ड नंबर दो में गरीब छात्राओं के लिए तीन करोड़ 79 लाख रुपये की लागत से बनने वाले छात्रावास भवन का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि फिलहाल कक्षा छह से आठ तक की छात्राओं के लिए छात्रावास बनाया जा रहा है। जल्द 12वीं तक के बच्चों के लिए भी यह सुविधा मुहैया कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि मिड-डे-मील सेंट्रल किचन जल्द शुरू हो जाएगा। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि नगर में सात हाईटेक शौचालय बनाए जा रहे हैं। काफी समय से की जा रही पार्किंग की मांग भी जल्द पूरी की जाएगी।

पालिकाध्यक्ष गुलाम गोस ने कहा कि शहर में विकास कार्यों की कमी नहीं आने दी जाएगी। संचालन रवि सरकार ने किया। इस मौके पर पूर्व सांसद बलराज पासी, उप शिक्षाधिकारी रवि मेहता, जीजीआइसी की प्रधानाचार्य माया चनयाना, चेकित हुड़िया, सुभाष कुमार, राजीव पपनेजा, अभिषेक गुंबर, दीप्ति बत्रा, तारीक उल्ला खान, रविद्र सिंह, संजय चौधरी आदि मौजूद थे।

---

इनसेट

25 करोड़ की सड़क 100 करोड़ में बनाने वाले उपदेश न दें: पांडेय छात्रावास निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल करने के कांग्रेस नेता के आरोप पर कैबिनेट मंत्री पांडेय ने तंज कसा कि ब्लॉक में 25 करोड़ की सड़क 100 करोड़ में बनाने वाले हमें उपदेश न दें। उन्होंने घटिया निर्माण सामग्री की बातों को मनगढ़ंत बताया। उन्होंने छात्रावास बनाने वाली कंपनी व ठेकेदार को चेतावनी देते हुए कहा कि इसकी जांच सीपीआरआइ रुड़की से कराई जाएगी। अगर कोई दोषी पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी