पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर दहेज के लिए करता रहा ब्लैकमेल

गदरपुर में दहेज के लिए दबाव बनाने को पति ने पत्नी की अश्लील वीडियो बना डाली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 11:57 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 11:57 PM (IST)
पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर दहेज के लिए करता रहा ब्लैकमेल
पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर दहेज के लिए करता रहा ब्लैकमेल

संवाद सूत्र, गदरपुर : दहेज के लिए दबाव बनाने को पति ने पत्नी की अश्लील वीडियो बना डाली। कार न लाने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पति समेत ससुराल के पांच लोगों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एक गांव निवासी विवाहिता ने थाने में दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी फतेहपुर थाना कल्लू वाला, अफजलगढ़ जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश निवासी गुरदीप सिंह पुत्र सुरजीत सिंह के साथ इसी साल सात फरवरी को हुई। शादी के बाद ससुराल वाले इनोवा कार की मांग करने लगे। कहा कि कार मिलेगी तो ही बहू को ले जाएंगे। तब किसी तरह समझाकर विदाई की गई। पति, सास, ससुर, मौसेरा ससुर, नंद आएदिन दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। भूखा रखा जाने लगा। कहने लगे कि बेटा विदेश में अच्छी कमाई कर रहा है। ऐसे में दूसरी शादी कर लेंगे।

पीड़िता ने बताया कि पति ने शराब के नशे में धुत होकर जबरन अश्लील वीडियो और फोटो बना ली। अब कार न लाने पर वायरल कर देने की धमकी दे रहा है। 29 फरवरी को ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। जांच अधिकारी उपनिरीक्षक प्रकाश भट्ट ने बताया कि पति समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी