लोकल मुद्दों को लेकर उत्तराखंड में चुनाव लड़ेगी आप

गन्ना का बकाया भुगतान की मांग को लेकर नगर निगम प्रांगण में आयोजित किसान संघर्ष मोर्चा की महापंचायत में आप कार्यकर्ताओं ने भी शिरकत की। इस मौके पर आप के उत्तराखंड प्रभारी विवेक यादव ने कहा कि लोकल मुद्दों को लेकर उत्तराखंड में आप भी चुनाव लड़ेगी।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 31 Aug 2015 01:47 PM (IST) Updated:Mon, 31 Aug 2015 01:51 PM (IST)
लोकल मुद्दों को लेकर उत्तराखंड में चुनाव लड़ेगी आप

काशीपुर। गन्ना का बकाया भुगतान की मांग को लेकर नगर निगम प्रांगण में आयोजित किसान संघर्ष मोर्चा की महापंचायत में आप कार्यकर्ताओं ने भी शिरकत की। इस मौके पर आप के उत्तराखंड प्रभारी विवेक यादव ने कहा कि लोकल मुद्दों को लेकर उत्तराखंड में आप भी चुनाव लड़ेगी।
उन्होंने कहा कि पिछले तीन माह से वह और कार्यकर्ता उत्तराखंड में पार्टी को खड़ा करने के लिए आमजन के बीच जा रहे हैं। इससे शहरों के लोकल मुद्दों की जानकारी भी मिल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा संगठनों की नीतियों से आमजन परेशान है। किसानों का शोषण हो रहा है।

उन्होंने कहा कि तराई के किसानों को उनका हक नहीं मिल रहा है। वहीं प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नीतियों से चीनी मिलें बंदी की कगार पर हैं। काशीपुर में 2012 से चीनी मिल बंद है। इससे हजारों मजदूर बेरोजगार हो गए।
उन्होंने कहा कि किसानों को 35 करोड़ रुपया गन्ने का बकाया नहीं मिला है। आप पार्टी किसानों के दुख दर्द में खड़ी है।

उन्होंने कहा कि किसानों का रुपया दिलाने के लिए आंदोलन करेंगे। बकाया भुगतान को लेकर सरकार को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया गया है। इसके बाद किसानों की लड़ाई को उग्र रूप दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसानों के आंदोलन से आप की शुरूआत है। अभी तीन माह आप नब्ज टटोलेगी। फिर आगामी चुनाव लड़ने को रणनीती तय होगी। इस मौके पर दिल्ली के देवली के विधायक प्रकाश जारवल भी मौजूद थे।
पढ़ें-महंगाई के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

chat bot
आपका साथी