आक्रोशित ग्रामीणों ने कुंडेश्वरी चौकी घेरा

काशीपुर में युवक की दिनदहाड़े घर में घुसकर हुई हत्या को लेकर ग्रामीण भड़क उठे और पोस्टमार्टम के बाद शव ले जाने से इन्कार कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 08:36 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 08:36 PM (IST)
आक्रोशित ग्रामीणों ने कुंडेश्वरी चौकी घेरा
आक्रोशित ग्रामीणों ने कुंडेश्वरी चौकी घेरा

जागरण संवाददाता, काशीपुर : युवक की दिनदहाड़े घर में घुसकर हुई हत्या को लेकर ग्रामीण भड़क उठे और पोस्टमार्टम के बाद शव ले जाने से इंकार कर दिया। ग्रामीणों और युवक के परिजनों ने सभी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव का दाह संस्कार करने से भी मना कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर सीओ मनोज ठाकुर व कोतवाल चंद्रमोहन सिंह पहुंच गए। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। आश्वासन के बाद लोग मान गए और शव घर ले गए। करीब एक घंटे तक लोग थाने पर जमे रहे।

गौरव की हत्या को लेकर गुलजारपुर पत्थरपुरी कुंडेश्वरी गांव में तनाव का माहौल है। गांव के अंदर घुसकर एक युवक की निर्मम हत्या को लेकर पूरा गांव आक्रोशित है। दोपहर बाद युवक का पोस्टमार्टम हुआ, जिसमें सिगल बुलेट से हत्या की पुष्टि हुई है। युवक को सामने से सीने पर सीधे गोली मारी गई है। पोस्टमार्टम के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने कुड़ेश्वरी चौकी का घेराव कर दिया और आरोपितों को उनके हवाले करने की मांग पर अड़ गए। मौके पर सीओ मनोज ठाकुर व कोतवाल चंद्रमोहन सिंह पहुंचे। अधिकारियों ने अगले 24 घंटे में आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया तब जाकर मामला शांत हुआ।

...........

मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीण आक्रोशित थे। अगले 24 घंटे में गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

-मनोज ठाकुर, सीओ, काशीपुर

chat bot
आपका साथी