अमृतसर बम धमाके के बाद उधमसिंह नगर जिले में अलर्ट

अमृतसर बम धमाके में खलिस्तान लिबरेशन फोर्स का हाथ होने के बाद उधमसिंह नगर में पुलिस अलर्ट हो गई है। बार्डर क्षेत्र में पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 23 Nov 2018 10:35 AM (IST) Updated:Fri, 23 Nov 2018 10:35 AM (IST)
अमृतसर बम धमाके के बाद उधमसिंह नगर जिले में अलर्ट
अमृतसर बम धमाके के बाद उधमसिंह नगर जिले में अलर्ट

रुद्रपुर, जेएनएन। अमृतसर बम धमाके में खलिस्तान लिबरेशन फोर्स का हाथ होने के बाद उधमसिंह नगर में पुलिस अलर्ट हो गई है। बार्डर क्षेत्र में पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है। 

बता दें कि ऊधमसिंहनगर में भी समय समय पर खालिस्तान समर्थकों के मामले आते रहे हैं। इस मामले में बीते दिनों पूलिस ने खटिमा से एक खलिस्तान समर्थक को गिरफ्तार किया था।

1980-90 के दशक में जिले में आतंकी गतिविधियां काफी रही। आज के युवा भी भिंडरवाला को संत के रूप में जानते हैं। 2015 में रुद्रपुर में भिंडरावाला के समर्थन में नारेबाजी हुई थी। करीब तीन माह पहले खटीमा में भिंडरावाला और खालिस्तान समर्थन में व्हाट्सअप ग्रुप में पोस्ट डाल रहे दो लीगों की गिरफ्तारी हुई थी। वहीं, रुद्रपुर में बीते दिनों भिंडरावाला से जुड़ा मैसेज टैग करने पर एक बुजुर्ग का 81 एक्ट में चालान भी हुआ था। 

ऐसे में अमृतसर में हुए धमाके में भिंडरावाला समर्थक का हाथ होने पर उधमसिंह नगर पुलिस अलर्ट हो गई है। इसके लिए चेकिंग अभियान के साथ ही संदिग्ध पर भी नजर रखी जा रही है। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताता की पुलिस को अलर्ट किया गया है। बॉर्डर क्षेत्र में चेकिंग की जा रही है।

यह भी पढ़ें: काशीपुर से मेयर प्रत्याशी रहीं कांग्रेस नेत्री मुक्ता पति समेत गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: हत्या के मामले में डॉक्टर दोषी करार, 26 नवंबर को सजा पर फैसला

यह भी पढ़ें: चंपावत के आयुर्वेदिक चिकित्साधिकारी निलंबित, जानिए वजह

chat bot
आपका साथी