गैरसैंण की घटना के विरोध में काशीपुर में आप का प्रदर्शन

काशीपुर और बाजपुर में गैरसैंण की घटना को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 12:10 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 12:10 AM (IST)
गैरसैंण की घटना के विरोध में काशीपुर में आप का प्रदर्शन
गैरसैंण की घटना के विरोध में काशीपुर में आप का प्रदर्शन

जाटी, काशीपुर/बाजपुर: गैरसैंण की घटना को लेकर काशीपुर में भी आप कार्यकर्ताओं ने मोहल्ला किला में प्रदर्शन किया। मुख्य बाजार होते हुए एमपी चौक पहुंचकर कार्यक्रम का समापन किया। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली, प्रदेश प्रवक्ता मयंक शर्मा, अमित रस्तोगी एडवोकेट व स. जसपाल सिंह टिल्लू के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता मंगलवार दोपहर किला तिराहा पर एकत्र हुए। राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की घटना की निंदा की। इस दौरान दीपक बाली ने कहा कि पीड़ितों से मांफी मांगने तक पार्टी चुप नहीं बैठेगी। इस दौरान संजीव शर्मा, अमन बाली, आमिर हुसैन, आयुष मेहरोत्रा, अरुण चंद्रा, डा. विजय शर्मा, मुकेश चावला, राजू भारती, रजनी पाल, अर्जुन, अभिषेक, मदन, ममता शर्मा, फहीम अख्तर, लक्की माहेश्वरी व सुनील आदि सैकड़ों कार्यकर्ता थे। बाजपुर में भी गरजी आप

बाजपुर: गैरसैंण में महिलाओं पर लाठीचार्ज के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को रामराज रोड पर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

मंगलवार को आप कार्यकर्ता रामराज रोड होते हुए भगत सिंह चौक पहुंचे। कहा कि नंदप्रयाग घाट मोटर मार्ग के डेढ़ लेन चौड़ीकरण की मांग को पिछले 50 दिन से आंदोलन में बैठे लोग गैरसैंण में आयोजित बजट सत्र में विधानसभा के बाहर प्रदर्शन को पहुंचे तो सरकार ने लाठीचार्ज कराया। यह लाकतंत्र की हत्या है। जिला संगठन मंत्री दीनदयाल सिंह ने कहा कि महिलाओं से तुरंत माफी मांगे जाने और लाठीचार्ज में शामिल अधिकारियों को बर्खास्त करने की मांग की है। इस मौके पर दीन दयाल सिंह, मदन मोहन पंत, पुरन चन्द्र चौबे, सुरेंद्र कांबोज, जुनैद बारसी, अमन बेग, सर्किल इंचार्ज राधे राठौर, हरजीत सिंह, धनराज भारती, हरवीर प्रताप सिंह, निखिल कौशिक, अर्जुन शाह, अभिषेक कुशवाहा, साकिर हुसैन आदि थे।

chat bot
आपका साथी