¨हदू नववर्ष पर हिजामं ने निकाली रैली

संवाद सहयोगी, खटीमा : ¨हदू नववर्ष के उपलक्ष्य में ¨हदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को नगर मे

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Mar 2017 08:02 PM (IST) Updated:Wed, 29 Mar 2017 08:02 PM (IST)
¨हदू नववर्ष पर हिजामं ने निकाली रैली
¨हदू नववर्ष पर हिजामं ने निकाली रैली

संवाद सहयोगी, खटीमा : ¨हदू नववर्ष के उपलक्ष्य में ¨हदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को नगर में बाइक रैली निकाली। इस दौरान लोगों को ¨हदू संस्कृति के संरक्षण व संवर्धन के प्रति जागरूक भी किया।

हिजामं के प्रदेश महामंत्री सुधीर बंसल के नेतृत्व में कंजाबाग चौराहे से शुरू हुई बाइक रैली नगर के सभी प्रमुख मार्गो से होकर गुजरी। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय के नारे लगाए साथ ही गोरक्षा का आह्वान किया। बंसल ने कहा कि वर्तमान पीढ़ी अपने गौरवशाली अतीत को भूल रही है। जबकि सनातन धर्म ने हमेशा ही विश्व का मार्गदर्शन किया है। उन्होंने सनातन धर्म की रक्षा के लिए आगे आने की अपील की। रैली में जिलाध्यक्ष ठाकुर जितेंद्र ¨सह, ममता वर्मा, गणेश तिवारी, लक्ष्मण चंद, संजय वर्मा, पंकज यादव, विकास शर्मा, अजीत पंवार, टीका वर्मा, कृष्णा ¨सह, चंद्रपाल, महेश आदि मौजूद थे।

इधर, भारत विकास परिषद की ओर से नवसंवत्सर के मौके पर मुख्य चौक पर दिये जलाये गये। साथ ही क्षेत्र के मंगलमय की कामना की गई। इस दौरान जयघोष से समूचा माहौल भक्तिमय हो गया। इस मौके पर परिषद के प्रांतीय महामंत्री हरीश जोशी, संतोष अग्रवाल, जगदीश पांडे, हरभजन ¨सह, साकेत शाही, विक्की गुलाटी, विशाल गोयल, राकेश अग्रवाल, संजय अग्रवाल, मुकेश गुप्ता, प्रवीन कंछल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी