घरवाले शादी, चोर चोरी में मस्त

जागरण संवाददाता, काशीपुर: पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली से नगर में चोर बेखौफ हो गए हैं। चोरी की वारदात

By Edited By: Publish:Tue, 21 Apr 2015 12:14 AM (IST) Updated:Tue, 21 Apr 2015 12:14 AM (IST)
घरवाले शादी, चोर चोरी में मस्त

जागरण संवाददाता, काशीपुर: पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली से नगर में चोर बेखौफ हो गए हैं। चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। रविवार देर रात भी चोरों ने टांडा उज्जैन में स्पेयर पा‌र्ट्स व्यवसायी के घर को निशाना बना डाला। चोरों ने ताले तोड़कर 30 हजार की नगदी, तीन तोला सोना, आधा किलो चांदी आदि कीमती सामान चोरी कर लिया। घटना के दौरान व्यवसायी परिवार के साथ शादी समारोह में गया था। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर मौके से वारदात में प्रयुक्त किए औजार कब्जे में ले लिये हैं।

व्यवसायी हेमंत शर्मा यहां अली गंज रोड पर मितान सिंह चौहान के मकान में ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं। रविवार रात हेमंत परिवार के साथ बाजपुर रोड स्थित एक होटल में आयोजित रिश्तेदार की शादी समारोह में गए थे। रातभर हेमंत समारोह में थे। सोमवार तड़के करीब पौने तीन बजे हेमंत घर लौटे तो मुख्य चैनल के साथ घर के दरवाजों में लगे ताले टूटे थे। अलमारी का पूरा सामान कमरे में बिखरा था। चोरों ने मकान को बेखौफ होकर खंगाला। अलमारी का लॉक तोड़कर चोर 30 हजार की नगदी, तीन तोला सोना, आधा किलो चांदी के साथ कीमती सामान चुरा ले गए। वारदात करने के लिए चोर हथौड़ा, सरिया, छेनी आदि औजार साथ लाए थे। इन्हीं औजार से चोरों ने घर के सभी ताले तोड़े थे। घटना के बाद चोर इन औजारों को घर में ही छोड़ गए। वारदात से पुलिस महकमे में खलबली मच गई। टांडा उज्जैन चौकी पुलिस सोमवार सुबह घटनास्थल पहुंची और पूरे मामले की छानबीन की। व्यवसायी ने घटना की तहरीर चौकी में दे दी है। हेमंत एलआइसी के एजेंट भी हैं। सीओ ऑफिस के पास स्पेयर पा‌र्ट्स की शॉप है।

दोपहर तक सीओ को नहीं थी घटना की जानकारी

काशीपुर पुलिस के हाल ऐसे हैं कि टांडा चौकी क्षेत्र में चोरी की वारदात हुई पर चौकी पुलिस ने वारदात उच्चाधिकारियों को तक नहीं बताई। जब दोपहर में सीओ पीसी आर्य से पूछा तो चोरी का मामला सुनकर वह हैरान हुए। फिर बोले, उनकी जानकारी में नहीं है। मालूम करता हूं।

इनसेट

चोर पकड़ना तो दूर रिपोर्ट तक नहीं लिखी

- पैगा चौकी क्षेत्र के गुलडि़या गांव में फईम के घर को चोरों ने निशाना बनाया। चोर हजारों की नगदी समेत बाइक भी ले गए थे लेकिन घेराबंदी पर बाइक छोड़ भागे। बताते हैं कि इस प्रकरण में पुलिस ने रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की है। चोर पकड़ना तो दूर की बात है।

chat bot
आपका साथी