फरार बदमाश मोनू पुलिस गिरफ्त में

जागरण संवाददाता, काशीपुर : दबिश के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग कर दरोगा व तीन सिपाहियों को घायल करने

By Edited By: Publish:Fri, 27 Mar 2015 11:12 PM (IST) Updated:Fri, 27 Mar 2015 11:12 PM (IST)
फरार बदमाश मोनू पुलिस गिरफ्त में

जागरण संवाददाता, काशीपुर : दबिश के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग कर दरोगा व तीन सिपाहियों को घायल करने के आरोप में फरार चल रहा बदमाश हत्थे चढ़ गया। उसके पास से एक तमंचा व तीन कारतूस भी बरामद हुए हैं।

एसएसपी नीलेश आनंद भरणे ने बताया कि किच्छा पेट्रोल पंप पर पांच मार्च को लूट हुई थी। लूट के आरोपियों की धरपकड़ के लिए आइटीआइ थाना क्षेत्र के ग्राम सरदारों वाला टांडा स्थित गुरमेज सिंह के घर मे पुलिस ने 11 मार्च की रात दबिश दी। पुलिस टीम को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में एक दरोगा व तीन सिपाही घायल हो गए थे। पुलिस ने मुख्य आरोपी गुरबाज सिंह, प्रताप मजूमदार व दो महिलाओं को मौके से गिरफ्तार कर लिया था। जबकि ग्राम उतरसिया समुखिया भुडि़या कॉलोनी थाना बहेड़ी, जिला बरेली निवासी मोनू उर्फ भूपेंद्र फरार हो गया था। डीजीपी बीएस सिद्दू ने पुलिस को तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। पुलिस ने गुरुवार को ग्राम बरखेड़ी के पास से मोनू को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तीन कारतूस व एक तमंचा भी बरामद किया गया। शुक्रवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

==========

मोनू की क्राइम हिस्ट्री

एसएसपी नीलेश आनंद भरणे ने बताया कि मोनू व उसके अन्य साथियों ने 19 अक्टूबर 2014 को किच्छा में रामपुर के तेल व्यापारी की हत्या की थी। पांच जुलाई 2014 को मोनू व उसके तीन साथियों ने सितारगंज के मकबरा फार्म में फायरिंग करते हुए एक व्यक्ति से लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

::::::::::::::

टीम को साढ़े सात हजार ईनाम

फरार मोनू को गिरफ्तार करने वाली टीम को डीआइजी पीएस सैलाल ने पांच हजार, जबकि एसएसपी नीलेश आनंद भरणे ने ढाई हजार रुपये ईनाम देने की घोषणा की है। टीम में एसओ हरेंद्र चौधरी, एसआइ सुधाकर जोशी, खीम सिंह आदि शामिल थे।

:::::::::::::::::::

मोनू पर लगेगी रासुका

पुलिस टीम पर फायरिंग करने के मामले में मोनू व उसके सार्थियों पर रासुका के तहत कार्रवाई होगी। एसएसपी ने पुलिस को घटना के संबंध में तत्काल रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही सभी बदमाशों पर गैंगस्टर भी लगेगी।

chat bot
आपका साथी