अनुसूचित जाति के युवक की मौत का मामला, दो और धरे

अनुसूचित जाति के युवक की पिटाई से मौत के मामले में पुलिस ने दो और आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

By Edited By: Publish:Tue, 07 May 2019 07:00 PM (IST) Updated:Wed, 08 May 2019 02:31 PM (IST)
अनुसूचित जाति के युवक की मौत का मामला, दो और धरे
अनुसूचित जाति के युवक की मौत का मामला, दो और धरे
नैनबाग, जेएनएन। जौनपुर ब्लॉक के बसाण गांव के अनुसूचित जाति के युवक की पिटाई से मौत के मामले में पुलिस ने दो और आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया था। दो अन्य अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

बीती 26 अप्रैल को श्रीकोट गांव में शादी के दौरान खाना खाते वक्त विवाद होने के बाद सवर्णों ने अनुसूचित जाति के युवक जितेंद्र की पिटाई कर दी थी। उसे देहरादून स्थित महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उपचार के दौरान पांच मई को उसकी मौत हो गई थी। मृतक की बहन पूजा ने इस मामले में 29 अप्रैल को सात लोगों के खिलाफ मारपीट और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन, युवक की मौत के बाद परिजन आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा चलाने की मांग करने लगे। 

इस पर पुलिस ने सोमवार को इस मुकदमे को हत्या में तरमीम कर दिया था। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जितेंद्र की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया था, लेकिन परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस ने ऐसा किया था। साथ ही तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने मंगलवार को दो और आरोपितों भटवाड़ी निवासी गंभीर सिंह और हरवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। दो अन्य आरोपितों कुशल और गब्बर सिंह की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जांच अधिकारी सीओ उत्तम सिंह ने बताया कि अब तक पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी