जन्मदिन मनाने गए तीन छात्र गंगा में बहे, लापता

दोस्त के बर्थडे सेलीब्रेशन के लिए गए तीन दोस्त गंगा नदी में बह गए। फिलहाल, पुलिस तीनों की तलाश में जुटी है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 14 Aug 2018 08:07 PM (IST) Updated:Tue, 14 Aug 2018 09:17 PM (IST)
जन्मदिन मनाने गए तीन छात्र गंगा में बहे, लापता
जन्मदिन मनाने गए तीन छात्र गंगा में बहे, लापता

देवप्रयाग, [जेएनएन]: देवप्रयाग के पास गंगा में दोस्त का जन्मदिन मनाने आए एसजीआरआर पब्लिक स्कूल पौड़ी के तीन छात्र गंगा में बह गए। सूचना पर पुलिस, एसडीआरएफ की टीमें गंगा में छात्रों की तलाश में जुटी हैं। 

मंगलवार को पौड़ी एसजीआरआर स्कूल के कक्षा 11 के छात्र दोस्त आयुष का जन्मदिन मनाने देवप्रयाग के पास उमरासू पहुंचे थे। करीब एक बजे सभी दोस्त यहां गंगा में नहाने उतर गए। इस बीच रोहन रावत (16 वर्ष) पुत्र कमल ङ्क्षसह रावत निवासी पौड़ी और शिवांग रावत (15 वर्ष) पुत्र अजित सिंह निवासी पौड़ी नदी में खेलने लगे और गहरे पानी में चले गए। इस दौरान अचानक दोनों डूबने लगे तो उन्हें डूबता देख रवि प्रताप नेगी (15 वर्ष) उन्हें बचाने के लिए पानी में कूद गया। कुछ देर बाद वह भी डूबने लगा तो उनके अन्य साथी दीपक ने भी नदी में छलांग लगा दी। लेकिन, दीपक भी डूबने लगा।

यह देखकर अन्य छात्रों ने मानव श्रृंखला बनाकर दीपक को तो बचा लिया, लेकिन रवि का हाथ छूटने से वह गंगा में बह गया। छात्र बदहवाश होकर देवप्रयाग बाह बाजार थाना पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस, आपदा प्रबंधन और एसडीआरएफ की टीमें छात्रों की तलाश में जुट गईं, लेकिन छात्रों का शाम तक कुछ पता नहीं चल पाया। इस दौरान हादसे के बाद एक छात्र शिवांश रावत की तबीयत खराब हो गई, जिसे पौड़ी में अस्पताल में उपचार दिलाया गया। इस संबंध में बाह बाजार थाना प्रभारी प्रमोद शाह ने बताया कि तीनों लड़के गंगा में बह गए हैं। उनकी तलाश की जा रही है। अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। 

यह भी पढ़ें: नहाने के दौरान टोंस नदी में बहा आठवीं का छात्र, लापता

यह भी पढ़ें: दोस्तों के संग घूमने आए दिल्ली के युवक की सहस्रधारा में डूबने से मौत

यह भी पढ़ें: गंगा में डूबे दो कांवड़िये, एसडीआरएफ ने अब तक बचाई 56 की जान 

chat bot
आपका साथी