श्रद्धा कपूर ने टिहरी में सरताज के घर दिए मेहंदी के शॉट

हिंदी फिल्म 'बत्ती गुल, मीटर चालू' की शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर की मेहंदी और शादी के शॉट फिल्माए गए। श्रद्धा की झलक पाने के लिए लोगों की भी मौके पर भीड़ रही।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 16 Feb 2018 12:52 PM (IST) Updated:Fri, 16 Feb 2018 11:04 PM (IST)
श्रद्धा कपूर ने टिहरी में सरताज के घर दिए मेहंदी के शॉट
श्रद्धा कपूर ने टिहरी में सरताज के घर दिए मेहंदी के शॉट

नई टिहरी, [जेएनएन]: हिंदी फिल्म 'बत्ती गुल, मीटर चालू' की शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर की मेहंदी और शादी के शॉट फिल्माए गए। बौराड़ी निवासी सरताज अली के मकान में श्रद्धा कपूर के साथ फरीदा जलाल और हास्य कलाकार मुकेश भट्ट ने शूटिंग की। 

श्रद्धा कपूर के शूटिंग में आने से पहले ही स्थानीय महिलाएं, बच्चे और युवा उनकी एक झलक देखने के लिए आसपास की छतों पर चढ़ गए। उधर, फिल्म के हीरो शाहिद कपूर ने शूटिंग में हिस्सा नहीं लिया।

श्रद्धा ने शूटिंग स्थल पर आते ही अपने प्रशंसकों की तरफ हाथ हिलाया तो लोग खुशी से शोर मचाने लगे। इसके बाद श्रद्धा कैमरों से बचते-बचाते हुए सीधे सेट पर चली गई। सेट जहां पर बनाया गया वहां पर टिहरी झील के भी दर्शन हो रहे थे। मकान के अंदर और बरामदे में शूटिंग की गई। 

श्रद्धा के साथ फरीदा जलाल और मुकेश भट्ट ने भी शूटिंग में हिस्सा लिया। शाहिद कपूर छुट्टी पर रहे। यूनिट सूत्रों ने बताया कि अब होटल मधुबन में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: इस फिल्म में गढ़वाली लड़की 'ललिता' का किरदार निभा रही श्रद्धा कपूर

यह भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर को भार्इ टिहरी की खूबसूरती, इंस्टा पर शेयर की फोटो

यह भी पढ़ें: मुहूर्त के दौरान शाहिद कपूर ने सुनी टिहरी के वीरों की कहानी

chat bot
आपका साथी