टिहरी की निकिता राणा ने मिस एशिया अवार्ड के टॉप टेन में बनाई जगह

टिहरी जनपद की निकिता राणा ने चाइना में आयोजित मिस एशिया अवार्ड 2018 में टॉप टेन में जगह बनाई है। उनकी इस सफलता पर सभी को नाज है।

By Edited By: Publish:Sat, 01 Dec 2018 03:00 AM (IST) Updated:Tue, 04 Dec 2018 09:03 AM (IST)
टिहरी की निकिता राणा ने मिस एशिया अवार्ड के टॉप टेन में बनाई जगह
टिहरी की निकिता राणा ने मिस एशिया अवार्ड के टॉप टेन में बनाई जगह

नई टिहरी, जेएनएन। टिहरी जनपद की निकिता राणा ने चाइना में आयोजित मिस एशिया अवार्ड 2018 में टॉप टेन में जगह बनाई है। चंबा ब्लॉक के पुरसोल गांव निवासी 19 वर्षीय निकिता राणा ने मिस एशिया अवार्ड 2018 में टॉप टेन में जगह बनाकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

23 नवंबर को चाइना के संघाई शहर में प्रतियोगिता आयोजित हुई, इसमें 25 देशों की प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। इसमें निकिता राणा ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टॉप टेन में जगह बनाई है। उनकी इस सफलता पर सभी को नाज है। अभी तक इस क्षेत्र में जनपद से कोई भी प्रतिभा सामने नहीं आई, लेकिन निकिता ने दिखा दिया कि यदि किसी में हुनर है तो सफलता उसे एक दिन अवश्य मिलती है। 

इससे पूर्व निकिता ने जुलाई 2018 में चंडीगढ़ में अपना ऑडिशन दिया था। इसमें वह टॉप पर रही और उसके बाद उनका चयन इस एवार्ड के लिए किया गया। बिग ब्रेक इंटरटनमेंट मुंबई एजेंसी के माध्यम से वह इस एवार्ड में शामिल हुई। 

निकिता का कहना है कि उसका शुरू से ही इस ओर रूझान रहा है। उन्होंने दसवीं की पढ़ाई चंबा के कार्मल स्कूल से की और उसके बाद नरेंद्रनगर से पॉलीटेक्निक किया। उन्होंने कुछ समय तक आरएमएसआइ प्राइवेट लि. देहरादून में जॉब भी किया। 

निकिता का एक छोटा भाई हिमांशु राणा है। उसके पिता धूम सिंह राणा अभी कुछ समय पूर्व एसएसबी से सेवानिवृत्त हुए हैं। माता सुमित्रा राणा भी परिवार के साथ चंबा में रहती है। निकिता कुछ दिन पहले ही चंबा आई और अभी कुछ दिन तक घर में ही रहेगी।

यह भी पढ़ें: मसूरी की आयुषी ने जीता मिस इंडिया ओशियन का खिताब

यह भी पढ़ें: लैला मजनू फेम तृप्ति ने साइन की अगली फिल्म, खुलकर नहीं कर सकती बात

यह भी पढ़ें: दंगल गर्ल को भायी यहां की खूबसूरती, किया फिल्म फोटोग्राफ का प्रमोशन

chat bot
आपका साथी