जनता दरबार में 14 शिकायतें हुईं दर्ज

जिला सभागार में आयोजित जनता दरबार में कुल 14 शिकायतें दर्ज हुई। इनमें से अधिकांश शिकायतों का प्रभारी जिलाधिकारी आशीष भटगाई ने मौके पर ही निस्तारण कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Feb 2019 06:11 PM (IST) Updated:Mon, 11 Feb 2019 06:11 PM (IST)
जनता दरबार में 14 शिकायतें हुईं दर्ज
जनता दरबार में 14 शिकायतें हुईं दर्ज

संवाद सहयोगी, नई टिहरी: जिला सभागार में आयोजित जनता दरबार में कुल 14 शिकायतें दर्ज हुई। इनमें से अधिकांश शिकायतों का प्रभारी जिलाधिकारी आशीष भटगाई ने मौके पर ही निस्तारण कर दिया। शेष शिकायतों के निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

जनता दरबार में अधिकांश शिकायतें समाज कल्याण विभाग से संबंधित थी। लोगों ने विधवा, वृद्धावस्था और विकलांग पेंशन के साथ ही छात्रवृत्ति न मिलने संबंधित शिकायत की। चंबा के ग्राम कोटी तल्ली निवासी बसंती देवी ने बीते डेढ़ वर्षो से विधवा पेंशन न मिलने, तहसील गजा के ग्राम कुल्पी ने विधवा, विकलांग और वृद्धावस्था पेंशन न मिलने की शिकायत की गई। तहसील घनसाली के ग्राम महल्ड से जयप्रकाश ने पुत्री की छात्रवृत्ति न मिलने, तहसील नरेंद्रनगर के ग्राम रामपुर से साहब ¨सह सजवाण ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्मृति द्वार पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के नाम दर्ज न किए जाने की शिकायत की।। वहीं ग्राम तिवाड़ के बांध प्रभावितों ने भूमि आवंटन प्रस्ताव आगामी बैठक में रखे जाने, घनसाली के ग्राम पडागली से विनोद ¨सह चौहान ने पडागली से लागूधार तक मोटर मार्ग बनाने, चंबा के ग्राम गढ़ से कमलादेवी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास दिलाने की मांग की। कार्यक्रम में डीएफओ कोको रोशे, सीएमओ भागीरथी जंगपांगी, मुख्य शिक्षा अधिकारी दिनेश चंद्र गौड़, जिला उद्यान अधिकारी डीके तिवारी, ईई लोनिवि केएस नेगी, ईई जल संस्थान सतीश चंद्र नौटियाल, ईई विद्युत राकेश कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी