बाइक हादसे में छात्र की मौत, एक घायल

संवाद सूत्र, कीर्तिनगर: ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जयालगढ़ के पास बाइक खाई में गिरने से एक

By Edited By: Publish:Wed, 22 Apr 2015 05:23 PM (IST) Updated:Wed, 22 Apr 2015 05:23 PM (IST)
बाइक हादसे में छात्र 
की मौत, एक घायल

संवाद सूत्र, कीर्तिनगर: ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जयालगढ़ के पास बाइक खाई में गिरने से एक किशोर की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया। मृतक गुप्तकाशी निवासी था।

बुधवार सुबह साढ़े छह बजे करीब जयालगढ़ पुलिया से एक बाइक खाई में गिर गई। बाइक सवार नवीन (16) पुत्र विजय लाल निवासी ग्राम लमगौंडी थाना गुप्तकाशी जिला रुद्रप्रयाग की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विनीत (16) पुत्र आनंद लाल गंभीर रुप से घायल हो गया। विनीत को गंभीर हालत में बेस चिकित्सालय श्रीकोट में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक दोनों किशोर बुधवार तड़के गुप्तकाशी से हरिद्वार जाने के लिए निकले थे। दोनों ने अभी हाल ही में हाईस्कूल की परीक्षा दी थी। कीर्तिनगर कोतवाली के कोतवाल अव्वल सिंह रावत ने बताया कि घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए श्रीनगर बेस अस्पताल भेज दिया गया है।

जयालगढ़ पुलिया बनी खूनी पुलिया

राष्ट्रीय राजमार्ग पर जयालगढ़ पुलिया खूनी पुलिया बन गई है। इस पुलिया पर आठ माह में चार हादसे हो चुके हैं। पिछले साल 13 सितंबर को इस पुलिया से सवारियों से भरी एक बस गदेरे में जा गिरी, जिसमें सवार 16 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि 15 लोग घायल हो गए थे। उसके कुछ ही दिन बाद सामान से लदा एक ट्रक गिरने पर उसका चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद एक अध्यापक स्कूटर से गिर कर घायल हुआ और बुधवार को बाइक हादसे में किशोर की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी