Rudrapur News: पहले की दोस्ती फिर झांसे में लेकर कर दी ठगी, 36 हजार के टायर लेकर नहीं किया भुगतान

टायर व्यापारी से एक अनजान व्यक्ति ने खुद को एक कंपनी का अधिकारी बताकर पहले उससे दोस्ती की ओर फिर झांसे में लेकर हजारों की ठगी कर दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 10 May 2023 12:53 PM (IST) Updated:Wed, 10 May 2023 12:53 PM (IST)
Rudrapur News: पहले की दोस्ती फिर झांसे में लेकर कर दी ठगी, 36 हजार के टायर लेकर नहीं किया भुगतान
पहले की दोस्ती फिर झांसे में लेकर कर दी ठगी, 36 हजार के टायर लेकर नहीं किया भुगतान

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : टायर व्यापारी से एक अनजान व्यक्ति ने खुद को एक कंपनी का अधिकारी बताकर पहले उससे दोस्ती की ओर फिर झांसे में लेकर हजारों की ठगी कर दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

सिविल लाइन रुद्रपुर निवासी योगेश कुमार खुराना पुत्र ओमप्रकाश खुराना ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि किच्छा रोड बिगवाड़ा में उनका खुराना इंटरप्राइजेज के नाम से टायर की दुकान है। माह अप्रैल 10-12 तारीख को अज्ञात मोबाईल नंबर 9997205564 से कॉल आई।

फोन से की ठगी

फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को वैभव कुमार उर्फ राकेश शर्मा बताया तथा बताया कि वह लालकुआं की एक फैक्ट्री में परचेज डिपार्टमेंट से है। फोन पर ही कुछ वाहनों के टायरों की जानकारी ली। जिसके बाद काफी दिनों तक आरोपित से फोन पर बात हुई। व्हाट्सअप चैट भी हुई।

15 अप्रैल को आरोपित का कॉल आया और बताया कि वह बिलासपुर रोड पर स्थित एक आक्सीजन प्लांट के कार्यालय में किसी काम से आया है और उसने बताया कि उसे अपने भाई की व्यक्तिगत स्विफ्ट कार के लिए टायरों की आवश्यकता है। जिसका बिल बाद मे तैयार कर दे दिया जायेगा।

पीड़ित ने दर्ज कराया मुकदमा

उसकी बातों से काफी प्रभावित हो चुका था इसलिए बिना किसी झिझक के पीड़ित ने उसकी बातों में आकर उसको छह कार के टायर जिनकी कीमत 36000 रुपए है की डिलीवरी कुमार आक्सीजन के कार्यालय के गेट के पास स्वयं जाकर कर दिया। लेकिन उसके बाद आरोपित ने रुपए नहीं दिए और उसका फोन भी बंद कर दिया। कोतवाल विक्रम राठौड़ ने बताया की अज्ञात पर मामला पंजीकृत कर लिया गया है। छानबीन चल रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

chat bot
आपका साथी