Rudraprayag: बदरीनाथ हाईवे पर देर रात हुआ हादसा, खाई में गिरा वाहन; दो की मौत

Rudraprayag बदरीनाथ हाईवे पर मंगलवार रात्रि को एक वाहन दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी एनएस रजवार ने बताया कि एनएच 58 स्थान घोलतीर-शिवानंदी के बीच एक वाहन (बोलोरो कैंपर) संख्या यूके02 सीए 0826 दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। रेस्क्यू टीमों द्वारा बताया गया कि वाहन में दो व्यक्ति सवार थे जिनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई है।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala Bohra Publish:Wed, 20 Mar 2024 07:31 AM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2024 07:31 AM (IST)
Rudraprayag: बदरीनाथ हाईवे पर देर रात हुआ हादसा, खाई में गिरा वाहन; दो की मौत
Rudraprayag: वाहन में दो व्यक्ति सवार थे, जिनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई है।

जागरण संवाददाता, रुद्रप्रयाग ‌। Rudraprayag: बदरीनाथ हाईवे पर मंगलवार रात्रि को एक वाहन दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। वाहन बागेश्वर से देहरादून जा रहा था। मृतक बागेश्वर जिले के निवासी हैं।

जानकारी के मुताबिक गत रात्रि को बागेश्वर से देहरादून की ओर जा रहा एक वाहन बदरीनाथ हाईवे पर रुद्रप्रयाग से 18 किलोमीटर पहले घोलतीर के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा।

जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी एनएस रजवार ने बताया कि एनएच 58 स्थान घोलतीर-शिवानंदी के बीच एक वाहन (बोलोरो कैंपर) संख्या यूके02 सीए 0826 दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

सूचना प्राप्त होते ही जिला आपातकालीन परिचालन केंद्र द्वारा डीडीआरएफ टीम, एसडीआरएफ टीम व 108 एंबुलेंस को मौके के लिए रवाना कर दिया गया। रेस्क्यू टीमों द्वारा बताया गया कि वाहन में दो व्यक्ति सवार थे, जिनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई है।

शक्तिनहर में मिले युवक के शव की हुई शिनाख्त

विकासनगर। कोतवाली की पुलिस द्वारा शक्तिनहर के ढकरानी इंटेक से एक युवक का शव बरामद किया था। जिसकी शिनाख्त मोहित शर्मा (20) देवेंद्र शर्मा निवासी बेलावाला के रूप में हुई है। कोतवाली पुलिस को 17 मार्च को जल विद्युत उत्पादन केंद्र ढकरानी के इंटेक में एक युवक का शव होने की सूचना मिली थी।

जिस पर पुलिस ने एसडीआरएफ और जल पुलिस की मदद से शक्तिनहर से शव बाहर निकाला, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं होने पर 72 घंटे के लिए शव को विकासनगर मोर्चरी में रखा गया था। शव की शिनाख्त मोहित शर्मा निवासी बेलावाला के रूप में हुई।

पुलिस ने पंचायतनामा व अन्य कार्रवाई कर शव को स्वजन को सौंप दिया। वहीं, कोतवाल राजेश शाह ने बताया कि मोहित शर्मा की 10 मार्च को कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज करायी गयी थी, तभी से पुलिस लापता की तलाश कर रही थी।

chat bot
आपका साथी