सीएम का अधिकारियों को निर्देश, समय पर हल की जाएं जनसमस्याएं

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रुद्रप्रयाग जिले के लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियोंं को सभी समस्याओं का समय से निस्तारण करने के निर्देश दिए।

By raksha.panthariEdited By: Publish:Fri, 15 Sep 2017 07:50 PM (IST) Updated:Fri, 15 Sep 2017 08:40 PM (IST)
सीएम का अधिकारियों को निर्देश, समय पर हल की जाएं जनसमस्याएं
सीएम का अधिकारियों को निर्देश, समय पर हल की जाएं जनसमस्याएं

रुद्रप्रयाग, [जेएनएन]: सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जनता मिलन कार्यक्रम में जनसमस्याएं सुनकर उनके निस्तारण के लिए डीएम और संबंधित विभागों के अधिकारियों को समय से कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान कुल 320 शिकायतें दर्ज की गई, जिनमें से 165 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। जिले के दूर-दराज क्षेत्र से पहुंचे कई फरियादी अपनी शिकायतें नहीं रख पाए। वहीं सीएम ने दर्ज शिकायतों का निस्तारण करने की बात कही है।

रुद्रप्रयाग जिले के नए बस अड्डे में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम में सीएम रावत ने जनता की समस्याएं सुनी। इस दौरान भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष ने बच्छणस्यू में 25 बैड का अस्पताल बनाने की घोषणा के साथ ही बच्छणस्यू पट्टी के डुंगरा, रायलखेत, संकरोड़ी, बणगांव व मल्ला मोटर मार्ग निर्माण की स्वीकृति देने की मांग रखी।  

वहीं कार्तिकेय मंदिर समिति के अध्यक्ष शत्रुघ्न नेगी ने कार्तिक स्वामी मंदिर के जीर्णोद्धार  के साथ ही विद्युतीकरण करने की मांग उठाई। जिस पर सीएम ने अपने स्तर से कार्रवाई का भरोसा दिलाया। 

इस दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष शुभम सेमवाल ने महाविद्यालय रुद्रप्रयाग में भवन, स्टाफ, फैक्ल्टी की व्यवस्था न होने की शिकायत की। जिस पर सीएम ने उनकी मांगों के निराकरण का भरोसा दिलाया। इन तमाम समस्याओं के साथ ही सीएम के सामने पानी, यातायात, आवास, शिक्षा समेत कुल 320 शिकायतें दर्ज की गई। जिनमें से 165 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया।

यह भी पढ़ें: 'स्वच्छता ही सेवा' कार्यक्रम का शुभारंभ, सभी जिलों में घूमेगा स्वच्छता रथ

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ने करोड़ों की योजनाओं का किया शिलान्यास

यह भी पढ़ें: अमित शाह की क्लास को भाजपा का रिपोर्ट कार्ड तैयार

chat bot
आपका साथी