महिला के हत्यारों के नजदीक पहुंची पुलिस

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग: जखोली तहसील के जैंती ग्राम सभा में महिला को जिंदा जलाकर मारने के मामले मे

By Edited By: Publish:Tue, 30 Aug 2016 06:49 PM (IST) Updated:Tue, 30 Aug 2016 06:49 PM (IST)
महिला के हत्यारों के  नजदीक पहुंची पुलिस

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग: जखोली तहसील के जैंती ग्राम सभा में महिला को जिंदा जलाकर मारने के मामले में पुलिस हत्यारों के काफी नजदीक तक पहुंच गई है। पुलिस का दावा है कि हत्या में एक से अधिक व्यक्ति हो सकते हैं।

जिले की जखोली तहसील की ग्राम सभा जैंती में गत शनिवार को 50 वर्षीय विमला देवी पत्‍‌नी स्व नरोत्तम थपलियाल की हत्या के मामले में पुलिस अधीक्षक पीएस मीणा स्वयं मौत की घटना के बाद गांव में तीन दिन से डेरा डाले हैं। परिवार वालों व ग्रामीणों से मृतक परिवार के बारे में अधिक से अधिक जानकारी जुटाई जा चुके हैं। मोबाइल का सहारा भी लिया जा रहा है। हत्या के दौरान कौन सा मोबाइल मृतक के घर के आस पास था इसको लोकेशन ली जा रही है।

हालांकि अब तक जाच में पुलिस ने कुछ स्पष्ट नहीं किया है, लेकिन पुलिस हत्यारों के काफी नजदीक तक पहुंचने का दावा कर रही है। मृतक महिला के परिवार के एक सदस्य पर गत तीन माह पूर्व भी धारदार हथियार से हमला हुआ था, लेकिन बाद में मामला रफादफा कर दिया गया, इस पहलू पर भी काम किया जा रहा है। क्षेत्र में आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को लेकर भी पुलिस ने अब तक जांच की है। उनकी लोकेशन को भी ट्रैस किया जा रहा है कि हत्या के समय वह कहां थे। वहीं गांव के लोग पुलिस को ज्यादा कुछ नहीं बता रहे हैं।

वहीं पुलिस अधीक्षक मीणा का कहना है कि पुलिस ने सभी बिन्दुओं को लेकर जाँच की है, कातिल को लेकर घेराबंदी की जा रही है, हत्यारों का प्रमाण जुटाया जा रहा है तभी गिरफ्तारी की जाएगी। एसपी ने बताया कि एक या दो दिन में हत्यारे तक पुलिस पहुंच जाएगी।

chat bot
आपका साथी