Pithoragarh से लड़की को बहला फुसला कर ले जा रहा था दिल्ली का अजीम, धर्म परिवर्तन के लिए भी बनाया दबाव

Uttarakhand Crime एक व्यक्ति ने दूसरे संप्रदाय के युवक पर अपनी पुत्री को बहला फुसला कर ले जाने तथा धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। तहरीर में कहा गया है कि इस युवक द्वारा उसकी पुत्री को बहला फुसला कर घर से 60-70 हजार की नकदी व लड़की की शादी के लिए बनाए गए जेवर भी चुरा कर ले गया है।

By omprakash awasthi Edited By: Nirmala Bohra Publish:Sat, 11 May 2024 02:18 PM (IST) Updated:Sat, 11 May 2024 02:18 PM (IST)
Pithoragarh से लड़की को बहला फुसला कर ले जा रहा था दिल्ली का अजीम, धर्म परिवर्तन के लिए भी बनाया दबाव
Uttarakhand Crime: दिल्ली निवासी युवक लड़की को बहला फुसला कर ले जा रहा था

HighLights

  • लड़की पर धर्म परिवर्तन के लिए बाध्य करने और पिता को धमकी देने का आरोप

जासं, पिथौरागढ़: Uttarakhand Crime: जिला मुख्यालय से लगे पुनेड़ी गांव निवासी एक व्यक्ति ने दूसरे संप्रदाय के युवक पर अपनी पुत्री को बहला फुसला कर ले जाने तथा धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। कोतवाली में इस मामले में तहरीर दी है।

कोतवाली में दी गई तहरीर में शिकायतकर्ता ने कहा है कि मोहम्मद अजीम पुत्र मोहम्मद आफताब निवासी मदिपुर ग्राम पश्चिमी दिल्ली द्वारा उसकी पुत्री को बहला फुसला व डरा धमका कर अपने साथ ले जा रहा था और धर्म परिवर्तन के लिए भी बाध्य कर रहा है।

शादी के लिए बनाए गए जेवर भी चुराए

तहरीर में कहा गया है कि इस युवक द्वारा उसकी पुत्री को बहला फुसला कर घर से 60-70 हजार की नकदी व लड़की की शादी के लिए बनाए गए जेवर भी चुरा कर ले गया है।

युवक पर यह भी आरोप लगाया है कि उसकी मांंगें पूरी नहीं होने पर लड़की की सारी फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। जिससे पूरा परिवार डरा हुआ है। कोतवाल राजेश यादव ने बताया कि इस मामले में अभी धारा 151 के तहत कार्रवाााईई की गई है और पुलिस जांच कर रही है।

धारचूला में सामने आया था ऐसा मामला

बीते फरवरी माह में धारचूला में भी दूसरे संप्रदाय के युवक द्वारा दो नाबालिग लड़कियों को बहला फुसला कर बरेली ले जाने का मामला हुआ था। इस मामले को लेकर धारचूला में बवाल भी हुआ और पुलिस ने दोनों नाबालिगों को सुरक्षित बरामद कर युवक को गिरफ्तार किया था।

दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गदरपुर : दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया।शुक्रवार को थानाध्यक्ष जसबीर सिंह चौहान ने बताया कि ब्लाक क्षेत्र की महिला ने थाने में बुधवार को दी तहरीर में बताया था कि उसकी शादी के चार वर्ष हुए। शादी से पूर्व उसका सेंटी पुत्र ना मालूम मोतियापुरा के साथ प्रेम प्रसंग था। विवाह के बाद सेंटी बार-बार फोन कर बुलाता था।

बात न मानने पर जान से मारने और और फोटो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता था। परेशान होकर सेंटी का फोन नंबर को ब्लाक कर दिया था। चार माह पूर्व भी आरोपित ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी थी।

छह फरवरी को आरोपित ने गूलरभोज डाम पर बुला वहां होटल में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए। आरोपित ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल कर दी। पुलिस ने 376 384 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी