वृद्ध को चाकू मारने वाले युवक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

संवाद सूत्र थल बीते रोज वृद्ध को चाकू मारने वाले आरोपित के खिलाफ राजस्व पुलिस ने हत्या का म

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Apr 2019 11:05 PM (IST) Updated:Tue, 02 Apr 2019 11:05 PM (IST)
वृद्ध को चाकू मारने वाले युवक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज
वृद्ध को चाकू मारने वाले युवक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

संवाद सूत्र, थल: बीते रोज वृद्ध को चाकू मारने वाले आरोपित के खिलाफ राजस्व पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मंगलवार को जिला मुख्यालय में मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। राजस्व पुलिस हत्यारोपित को न्यायालय के समक्ष पेश किए जाने की तैयारी में जुटी है।

बीते रोज मुड़ौली तोक के बडगरा गांव में ललित राम ने 80 वर्षीय वृद्ध जगत सिंह कार्की की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। मृतक जगत सिंह घास लेकर घर लौटे रहे थे और गांव से लगभग 20 मीटर दूर हत्यारोपित ललित ने उनसे तंबाकू मांगा इसके बाद उन्हें चाकुओं से गोदकर मार डाला। घटना के बाद गांव हत्यारोपित ने खुद को कमरे में कैद कर घायल कर लिया था। गांव पहुंची राजस्व पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर उसे हिरासत में ले लिया था। देर रात गोचर अस्पताल में उसका उपचार कराया गया।

मृतक के पुत्र अर्जुन सिंह कार्की ने राजस्व पुलिस में ललित राम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। नायब तहसीलदार केएन गोस्वामी ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। राजस्व पुलिस ने मंगलवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

मृतक के पुत्र अर्जुन सिंह कार्की ने इस मामले में तहसीलदार को एक पत्र सौंपकर कहा है कि ललित राम पूर्व में भी गांव में कई लोगों से मारपीट कर चुका था, जिसकी शिकायत राजस्व पुलिस में की गई थी, लेकिन राजस्व पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया। ललित के खिलाफ समय रहते कार्रवाई की गई होती तो उसके पिता की हत्या नहीं होती। उन्होंने मामले में शिथिलता बरतने वाले राजस्व पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी