मुनस्यारी में युवक की संदिग्ध मौत

संवाद सूत्र, मुनस्यारी : तहसील मुख्यालय में बुधवार को एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 10:43 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 10:43 PM (IST)
मुनस्यारी में युवक की संदिग्ध मौत
मुनस्यारी में युवक की संदिग्ध मौत

संवाद सूत्र, मुनस्यारी : तहसील मुख्यालय में बुधवार को एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक के शव के पास ही उसका साथी भी बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। दोनों की शरीर में चोट के निशान पाए गए हैं। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इस घटना से तहसील मुख्यालय में हड़कंप मचा हुआ है।

बुधवार की सुबह नगर से लगे भलखोल्टा गधेरे में एक दो युवकों को जमीन पर गिरे हुए स्थानीय लोगों ने देखा। आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तो पता चला कि इनमें एक युवक की मौत हो चुकी है और दूसरा युवक बेहोश है। सूचना मिलने पर एसडीएम केएन गोस्वामी और थाना प्रभारी अरू ण राना मौके पर पहुंचे। बेहोश युवक को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। उपचार के बाद युवक होश में आ गया। उसने अपना नाम गंगा राम निवासी नानासेम तामाधार बताया। पूछताछ में गंगा राम ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की रात्रि मृतक भूपेंद्र राम पुत्र बची राम निवासी जैती(26) और जैती निवासी पप्पू राम और स्वयं उसने नगर में शराब पी। इसके बाद तीनों घर के लिए चले। पप्पू राम कुछ आगे निकल गया और वे दोनों पीछे-पीछे आ रहे थे। भलखोल्टा के पास वे दोनों सड़क से नीचे गिर गए इसके बाद वह बेहोश हो गया और उसे पता नहीं चला कि भूपेंद्र के साथ क्या हुआ।

:::::::::::::::::::::::::::::

दोनों युवकों के शरीर पर चोट के निशान

थाना प्रभारी राणा ने बताया कि मृतक और घायल के शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। इस घटना से शांत क्षेत्र माने जाने वाले मुनस्यारी के लोग सकते में हैं। लोगों ने जल्द मामले के खुलासे की मांग की है। फिलहाल मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

chat bot
आपका साथी