बलुवाकोट में पुलिस ने तीन हजार डिब्बे विदेशी सिगरेट के साथ एक को पकड़ा

भारत-नेपाल सीमा पर पिथौरागढ़ पुलिस ने तीन हजार विदेशी सिगरेट के पैकेट के साथ एक को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 11:33 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 11:33 PM (IST)
बलुवाकोट में पुलिस ने तीन हजार डिब्बे विदेशी सिगरेट के साथ एक को पकड़ा
बलुवाकोट में पुलिस ने तीन हजार डिब्बे विदेशी सिगरेट के साथ एक को पकड़ा

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: भारत-नेपाल सीमा पर अवैध तस्करी की रोकथाम के लिए चलाए गए अभियान के तहत बलुवाकोट में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। देर रात्रि चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीन हजार डिब्बियां विदेशी सिगरेट के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया।

सीमांत क्षेत्र में अवैध तस्करी का धंधा जोरों पर चल रहा है। बीती देर रात्रि बलुवाकोट पुलिस ने थानाध्यक्ष अनिल कुमार के नेतृत्व में ढुंगातोली क्षेत्र में चेकिंग के दौरान ढुंगातोली निवासी 24 वर्षीय विनोद सिंह चैसिर के कब्जे से 6 गत्ते की पेटियों में तीन हजार विदेशी खुकुरी मार्का सिगरेट बरामद की। बरामद सिगरेट को कस्टम विभाग को सुपुर्द किया जा रहा है। टीम में कांस्टेबल उमेद गिरी, बलवंत सिंह, सुरेश पांडेय, कैलाश जोशी शामिल थे।

====== अंग्रेजी शराब के 23 पव्वों के साथ एक गिरफ्तार

लोहाघाट : पुलिस ने रविवार को डिग्री कालेज रोड स्थित एक दुकान से अंग्रेजी शराब बरामद की। थानाध्यक्ष मनीष खत्री ने बताया कि डिग्री कालेज रोड स्थित मोहन सिंह सामंत (30) पुत्र जय सिंह निवासी तल्ली मादली चम्पावत की दुकान से 23 पव्वे अंग्रेजी शराब के बरामद किए गए हैं। पुलिस टीम में एसआइ मंदाकिनी राणा, ललित रावल, राजेंद्र गिरी शामिल रहे।

===== चम्पावत के सीओ की फेसबुक आइडी हैक

चम्पावत : जिले में फेसबुक आइडी हैक करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। रविवार को साइबर ठग ने चम्पावत सीओ ध्यान सिंह की फेसबुक आइडी हैक कर ली। साथ ही ठग ने उनके दोस्तों से मुसीबत में होने की बात कहते हुए मदद करने के मैसेज भेजे। मैसेज मिलने पर दोस्तों ने सीओ को इसकी जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी