दीप पर्व पर नगर में वाहनों का प्रवेश रहेगा बंद

संवाद सूत्र, बेरीनाग: दीप पर्व पर बाजार में होने वाली भीड-भाड़ के दौरान व्यवस्था बनाए रखने के लि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Nov 2018 03:52 PM (IST) Updated:Sun, 04 Nov 2018 03:52 PM (IST)
दीप पर्व पर नगर में वाहनों का प्रवेश रहेगा बंद
दीप पर्व पर नगर में वाहनों का प्रवेश रहेगा बंद

संवाद सूत्र, बेरीनाग: दीप पर्व पर बाजार में होने वाली भीड-भाड़ के दौरान व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने नया ट्रैफिक प्लान तैयार किया है। सोमवार से नगर में वाहनों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। हुड़दंग करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

रविवार को स्थानीय थाना परिसर में थानाध्यक्ष विजेंद्र शाह की अध्यक्षता में क्षेत्र के व्यापारियों व टैक्सी चालकों की एक बैठक हुई। बैठक में दीप पर्व पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए चर्चा की गई। इस दौरान निर्णय लिया गया कि नगर में टैक्सियों का प्रवेश बंद रहेगा। बड़े वाहनों को सुबह 9 बजे से सांय चार बजे तक प्रवेश नहीं दिया जाएगा। आपातकालीन वाहनों के लिए यह नियम लागू नहीं रहेगा। शराब पीकर वाहन चलाने व क्षमता से अधिक सवारी बिठाने पर संबंधित वाहन चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। व्यापारियों को निर्धारित स्थान पर ही पटाखा बाजार लगाना होगा। बिना लाइसेंस के पटाखे बेचने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा होटल में शराब पिलाने व हुड़दंग फैलाने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करने की बात कही गई। बैठक में व्यापार संघ महासचिव ललित बाफिला, हेम उप्रेती, टैक्सी यूनियन अध्यक्ष राजेंद्र पंत, अशोक पंत, भाष्कर जोशी, विरेंद्र सिंह, भूपाल सिंह, महिपाल सिंह आदि मौजूद थे। खस्ताहाल सड़क ठीक करने की उठी मांग

बेरीनाग: बैठक के दौरान टैक्सी चालकों ने खस्ताहाल बेरीनाग-उडियारी बैंड-थल मोटर मार्ग, कोटमन्या-पांखू मोटर मार्ग, बेरीनाग-राईआगर मोटर मार्ग ठीक करने की मांग उठाई। व्यापारियों ने कहा कि इन मार्गों में जगह-जगह गड्ढे बने हैं, मोड़ों पर झाड़ियां उगी हैं। जिस कारण चालकों का वाहन चलाने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

chat bot
आपका साथी