न बसों में भीड़ कम हुई और नहीं पेट्रोल पंपों में

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: सीमांत जिला पिथौरागढ़ में न तो रोडवेज बसों में भीड़ कम हो रही

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 11:04 PM (IST)
न बसों में भीड़ कम हुई और नहीं पेट्रोल पंपों में
न बसों में भीड़ कम हुई और नहीं पेट्रोल पंपों में

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: सीमांत जिला पिथौरागढ़ में न तो रोडवेज बसों में भीड़ कम हो रही है और नहीं पेट्रोल पंपों पर लाइनें छोटी हो पा रही हैं। पेट्रोल का संकट कम नहीं होने से लोगों को वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

दीप पर्व के बाद से जनपद से बाहर जाने वाले लोगों की भारी भीड़ रोडवेज बस स्टेशन में उमड़ रही है। बसों में जगह नहीं मिलने के कारण लोग टैक्सियों से सफर करने को मजबूर हैं। बुधवार को भी यही स्थिति बनी रही। यात्रियों को रोडवेज बस स्टेशन में घंटों इंतजार करना पड़ा। कई यात्रियों को रोडवेज बसों में जगह नहीं मिली, जिसके चलते यात्रियों को टैक्सियों से सफर करना पड़ा। टैक्सियों में सफर के लिए लोगों को खासा किराया चुकाना पड़ रहा है।

पेट्रोल पंपों में पेट्रोल की किल्लत दूर नहीं हो पा रही है। वाहन चालक एक पंप से दूसरे पंप में चक्कर काटते रहे। जिन पेट्रोल पंपों में तेल उपलब्ध था उनमें लंबी-लंबी लाइनें लगी रही। जिला पूर्ति अधिकारी ने बताया कि बुधवार को तीन टैंकर पेट्रोल जिला मुख्यालय में पहुंचे। गुरू वार को चार टैंकर तेल पहुंचने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि संकट धीरे-धीरे खत्म हो रहा है।

chat bot
आपका साथी