धनौड़ा में एलआइसी कर्मी के बरामदे में टहलता दिखा गुलदार, दहशत

पिथौरागढ़ नगर के धनौड़ा वार्ड में बीती रात्रि गुलदार ने दस्तक दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 10:10 PM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 10:10 PM (IST)
धनौड़ा में एलआइसी कर्मी के बरामदे में टहलता दिखा गुलदार, दहशत
धनौड़ा में एलआइसी कर्मी के बरामदे में टहलता दिखा गुलदार, दहशत

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: नगर के धनौड़ा वार्ड में बीती रात्रि गुलदार ने दस्तक दी। गुलदार कई घंटे तक एक एलआइसी कर्मी के बरामदे में टहलता रहा। वार्ड में गुलदार की दस्तक से लोग दहशत में हैं। नगर के ऐंचोली वार्ड में गुलदार एक जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते को घर के बरामदे से उठा ले गया।

नगर के विभिन्न वार्डो में गुलदार की दस्तक लगातार बढ़ रही है। बजेटी, सेरा, खड़कोट, दौला, हुडे़ती के बाद अब धनौड़ा वार्ड में भी गुलदार ने दस्तक दे दी है। बीती रात्रि गुलदार वार्ड निवासी गोपाल कार्की के बरामदे में काफी देर तक टहलता रहा। रात में गुलदार एक कुत्ते को उठा ले गया, जबकि दूसरे को घायल कर दिया। गोपाल कार्की ने सुबह घर में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी तो उन्हें घर के बरामदे में गुलदार टहलता दिखा। गुलदार के सीसीटीवी में दिखाई देने की जानकारी मिलते ही तमाम लोग गोपाल के घर पहुंच गए। वार्ड मेंबर दिनेश कापड़ी ने वार्डवासियों के साथ ही बैठक की। बैठक में तय हुआ कि रात में लोग घरों के बाहर की लाइट खुली रखेंगे। लोगों से घरों के आस-पास की झाड़ियों को साफ करने का अनुरोध किया गया।

नगर के प्रवेश द्वार ऐंचोली में बीती रात्रि गुलदार एक जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते को उठा ले गया। कुत्ता रात्रि में घर के बाहर था। कुत्ते का शोर सुनकर लोगों को गुलदार के क्षेत्र में पहुंचने का पता चला।

वनाक्षेत्राधिकारी दिनेश जोशी ने कहा कि वन विभाग की टीमें गुलदार की सक्रियता वाले क्षेत्रों में गश्त कर रही हैं। उन्होंने लोगों से सतर्कता बनाए रखने का अनुरोध किया है।

chat bot
आपका साथी