नेपाल सीमा पर काम्बिंग, नगर में फ्लैग मार्च

25 नवंबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए सुरक्षा बलों ने फ्लैग मार्च किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 10:42 PM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 06:13 AM (IST)
नेपाल सीमा पर काम्बिंग, नगर में फ्लैग मार्च
नेपाल सीमा पर काम्बिंग, नगर में फ्लैग मार्च

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए सुरक्षा बलों ने गुरुवार को व्यापक अभियान चलाया। नेपाल सीमा से लगे इलाकों में काम्बिंग के साथ ही नगर में फ्लैग मार्च निकाला गया। संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों का निरीक्षण किया गया। पुलिस ने निगरानी के लिए 11 स्टैटिक सर्विलांस और 03 फ्लाइंग स्क्वायड टीमें गठित की हैं।

पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र पंत के नेतृत्व में पुलिस, एसएसबी और आइटीबीपी जवानों ने नगर में फ्लैग मार्च किया। नेपाल सीमा से लगे जमतड़ी, हल्दू, भौरा, सिरकूच, कटियानी और भौड़ी क्षेत्र में काम्बिंग की गई। जंगलों में सघन चेकिंग की गई। बताया गया है कि कहीं कोई आवंछित गतिविधि प्रकाश में नहीं आई। पुलिस बल ने पिथौरागढ़ विधानसभा क्षेत्र के संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों का निरीक्षण किया और संभावित गड़बड़ी की रोकथाम के लिए जरू री रणनीति तय की। जिले के बैरियरों पर भी सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

:::::::::::::::::

48 घंटे पूर्व ड्राइ हो जाएगा विधानसभा क्षेत्र

पिथौरागढ़: विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए पिथौरागढ़ में 48 घंटे पूर्व शराब की बिक्री पर रोक लग जाएगी। जिला निर्वाचन अधिकारी डा. विजय कुमार जोगदंडे ने कहा कि इस दौरान शराब की दुकान, बार आदि बंद रहेंगे। होटलों में शराब पिलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी