पहाड़ के सौंदर्य से अभिभूत हैं अभिनेता संजय मिश्रा

बॉलीवुड में सैकड़ों फिल्मों और कई धारावाहिकों में अभिनय कर चुके संजय मिश्रा इन अपनी रिश्तेदारी में आए हुए हैं। वह पहाड़ों की सुंदरता को लेकर अभिभूत हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 10:57 PM (IST) Updated:Sat, 23 Nov 2019 06:12 AM (IST)
पहाड़ के सौंदर्य से अभिभूत हैं अभिनेता संजय मिश्रा
पहाड़ के सौंदर्य से अभिभूत हैं अभिनेता संजय मिश्रा

संवाद सूत्र, डीडीहाट: बॉलीवुड में सैकड़ों फिल्मों और कई धारावाहिकों में अभिनय कर चुके अभिनेता संजय मिश्रा दो साल बाद अपने ससुराल डीडीहाट पहुंचे। पहाड़ के नैसर्गिक सौंदर्य से वह अभिभूत दिखे। सिने अभिनेता को डीडीहाट में देख स्कूली बच्चों में उनका ऑटोग्राफ व सेल्फी लेने की होड़ मची रही।

बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा डीडीहाट के अंबेडकर वार्ड निवासी राज्य आंदोलनकारी महेश चंद्र पंत के दामाद हैं। वह समय-समय पर अपने ससुराल आते रहते हैं। अपने छह दिवसीय प्रवास के दौरान डीडीहाट पहुंचे सिने अभिनेता पंचाचूली का विहंगम दृश्य देख कर काफी प्रभावित नजर आए। उन्होंने कहा कि पहाड़ की आबोहवा बेमिसाल है। पर्यावरण को बचाए रखने में यहां की जनता का भी योगदान अहम है। इस दौरान सिने अभिनेता को देखकर स्थानीय मलयनाथ पब्लिक स्कूल के बच्चों ने उनका ऑटोग्राफ लिया व सेल्फी खींची। मिश्रा ने बच्चों को साफ-सफाई में विशेष ध्यान देने और पॉलीथीन का प्रयोग न करने की सलाह दी। सिने अभिनेता ने बताया कि शनिवार को उनके दोस्त दीपक राज राणा भी डीडीहाट पहुंच रहे हैं। रविवार को वह अपने दोस्त के साथ जौलजीवी मेले का भ्रमण करेंगे फिर वहां से मुनस्यारी को रवाना होंगे। संजय मिश्रा की आनी वाली फिल्म कामयाब अगले वर्ष जनवरी माह में रिलीज हो रही है। इसके अलावा ग्वालियर, डेथ ऑन संडे फिल्म और वेब सीरीज के लिए भी उनकी शूटिंग चल रही है।

chat bot
आपका साथी