व्यापारियों ने लिया बाजार बंद करने का निर्णय

संवाद सूत्र पाटीसैण एकेश्वर प्रखंड के अंतर्गत ग्राम सतपाली में बीती छह मई को गुरुग्राम से अपने पोते के साथ लौटी बुजुर्ग महिला कोरोना संक्रमित मिली थी। जिसके बाद व्यापारियों ने बाजार बंद करने का निर्णय लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 06:44 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 06:44 PM (IST)
व्यापारियों ने लिया बाजार बंद करने का निर्णय
व्यापारियों ने लिया बाजार बंद करने का निर्णय

संवाद सूत्र, पाटीसैण : एकेश्वर प्रखंड के अंतर्गत ग्राम सतपाली में बीती छह मई को गुरुग्राम से अपने पोते के साथ लौटी एक बुजुर्ग महिला के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद क्षेत्र में व्यापारियों ने बाजार बंद करने का निर्णय लिया है। इधर, मंगलवार को गांव में पहुंचे एसडीएम ने पूरे गांव को सील कर दिया है।

बताते चलें कि सोमवार को सतपाली गांव की एक बुजुर्ग महिला के कोरोना संक्रमित होने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। प्रशासन ने तीन-सदस्यीय कमेटी का गठन कर महिला के संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार करनी शुरू कर दी। मंगलवार को एसडीएम मनीष कुमार गांव में पहुंचे और ग्राम प्रधान सहित अन्य ग्रामीणों से वार्ता कर गांव को सील करने की कार्रवाई शुरू की। उन्होंने ग्रामीणों को गांव से बाहर न मिलने के निर्देश दिए।

इधर, मंगलवार को नौगांवखाल व्यापार मंडल की आपात बैठक आयोजित कर एक सप्ताह के लिए नौगांवखाल बाजार को बंद करने का निर्णय लिया गया। अध्यक्ष ललित मोहन पांथरी ने बताया कि बाजार में कई अनजान लोग नजर आ रहे हैं, जिनके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में बाजार बंद करने का निर्णय लिया गया है। उधर, ब्लाक प्रमुख नीरज पांथरी ने बताया कि एकेश्वर बाजार को भी तीस मई तक के लिए बंद कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी