पुलिस ने स्मैक सप्लायर समेत तीन को दबोचा

By Edited By: Publish:Sun, 03 Aug 2014 05:37 PM (IST) Updated:Sun, 03 Aug 2014 05:37 PM (IST)
पुलिस ने स्मैक सप्लायर समेत तीन को दबोचा

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: कोतवाली पुलिस ने रविवार को एक स्मैक सप्लायर समेत तीन लोगों को धर दबोचा है। आरोपियों से चालीस पुड़िया स्मैक भी बरामद हुई है। पुलिस ने तीन के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह कौड़िया चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान शक होने पर भागूवाला (बिजनौर) निवासी राशिद पुत्र नूर अली की तलाशी की गई तो उसके पास बीस पुड़िया स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने पूछताछ के आधार पर बताया कि राशिद कोटद्वार क्षेत्र में स्मैक की सप्लाई करता है व रविवार को वसूली के लिए कोटद्वार आ रहा था।

वहीं, स्मैक के खिलाफ छेड़े अभियान के तहत पुलिस ने नजीबाबाद रोड स्थित बिजलीघर के समीप एक बगीचे में दो युवकों को भी स्मैक के साथ पकड़ा है, जिसमें भाटिया कालोनी (कोटद्वार) निवासी आमीर पुत्र मुस्तकीम व धीमानपुरा (मुजफ्फर नगर) हाल निवास कौड़िया निवासी संजय पुत्र मुन्ना से दस-दस पुड़िया स्मैक बरामद हुई है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। दो दिनों में पुलिस अब तक स्मैक के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। साथ ही छह का नशाखोरी में चालान किया गया।

राशिद ही मेन सप्लायर

पुलिस के दावे पर यकीन करें तो राशिद ही कोटद्वार में स्मैक का मेन सप्लायर है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पीके शाह ने बताया कि राशिद ने हरिद्वार निवासी फिरोज नाम के व्यक्ति के साथ मिलकर क्षेत्र में लंबे समय से स्मैक तस्करी करने की बात मानी है। पुलिस के मुताबिक दोनों बरेली से स्मैक लाकर कोटद्वार में बेचते हैं। उन्होंने बताया कि राशिद से मिली जानकारी के बाद फिरोज की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं।

chat bot
आपका साथी