श्रीनगर में कोरोना संक्रमण के दस नए मामले

जागरण संवाददाता श्रीनगर गढ़वाल श्रीनगर और श्रीकोट गंगानाली में बुधवार को दस और कोरोन

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2020 07:09 PM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2020 06:12 AM (IST)
श्रीनगर में कोरोना संक्रमण के दस नए मामले
श्रीनगर में कोरोना संक्रमण के दस नए मामले

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल :

श्रीनगर और श्रीकोट गंगानाली में बुधवार को दस और कोरोना संक्रमित मिले। सभी को बेस अस्पताल श्रीकोट के कोरोना वार्ड में भर्ती करा दिया गया। इनमें बेस अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में ड्यूटी दे रही एक महिला डॉक्टर, डायलिसिस यूनिट की सिस्टर इंचार्ज और सर्जरी वार्ड में एक रोगी का अटेंडेंट शामिल है। एसएसबी प्रशिक्षण केंद्र श्रीनगर के दो जवान भी कोरोना पॉजिटिव मिले। वहीं, एक कोरोना पॉजिटिव के चेन्नई चले जाने पर चेन्नई प्रशासन को सूचना दे दी गयी है।

दूसरी ओर कीर्तिनगर तहसील के पट्टी लोस्तु बडियारगढ़ के घंडियालधार गांव में 24 वर्षीय एक युवक और पाली डांगचौरा की एक महिला भी कोरोना पॉजिटिव मिली है। कीर्तिनगर तहसीलदार मंजू राजपूत ने कहा कि इन दोनों संक्रमितों के संपर्क में आए व्यक्तियों का भी सैंपल लिया जा रहा है।

बेस अस्पताल में बुधवार को छह कोरोना रोगियों के ठीक हो जाने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। अब बेस अस्पताल के कोरोना वार्ड में 56 कोरोना पॉजिटिव रोगी भर्ती हैं।

एक और मिनी कंटेनमेंट जोन बना

ईदगाह के समीप अलकनंदा बिहार में दो और कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर बुधवार को प्रशासन ने इस क्षेत्र को मिनी कंटेनमेंट जोन बना दिया। जुबेर के मकान से लेकर नौशाद के मकान तक यह प्रतिबंध रहेगा। श्रीनगर में अब कुल चार मिनी कंटेनमेंट जोन हो गए हैं। अपर बाजार, सब्जी मंडी क्षेत्र पूर्व से ही पूर्ण कंटेनमेंट जोन हैं।

chat bot
आपका साथी