कबड्डी में कोट ब्लॉक ने मारी बाजी

संवाद सहयोगी, पौड़ी : युवा कल्याण विभाग की राजीव गांधी खेल अभियान के तहत आयोजित स्पद्र्धाओं में प्रति

By Edited By: Publish:Sat, 15 Nov 2014 02:54 PM (IST) Updated:Sat, 15 Nov 2014 02:54 PM (IST)
कबड्डी में कोट ब्लॉक ने मारी बाजी

संवाद सहयोगी, पौड़ी : युवा कल्याण विभाग की राजीव गांधी खेल अभियान के तहत आयोजित स्पद्र्धाओं में प्रतिभाओं ने खूब तालियां बटोरी। ओपन महिला वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता में विकासखंड कोट की टीम विजेता बनी।

कंडोलिया मैदान में चल रही प्रतियोगिता में 16 वर्ष आयु वर्ग की गोला फेंक प्रतियोगिता में द्वारीखाल की स्वाति ने पहला, नैंनीडांडा की नीलम ने दूसरा व पोखड़ा की सोनाली ने तीसरा स्थान पाया। बालक वर्ग में द्वारीखाल के दिनेश ने पहला, नैंनीडांडा के कुलदीप ने दूसरा व रिखणीखाल के विनय ने तीसरा स्थान पाया। बालिका वर्ग की ऊंची कूद में दुगड्डा की अंकिता पहले, पौड़ी की पूनम दूसरे व थलीसैंण की लक्की तीसरे स्थान पर रही। बालिका वर्ग की 4 गुणा 4 सौ मीटर दौड़ में थलीसैंण की बबीता, नेहा, वर्षा, सुमन की टीम ने पहला, यमकेश्वर की शिवानी, नीलम, हिमानी, मनीषा की टीम ने दूसरा व पोखड़ा की प्रियंका, नेहा, श्वेता, स्वाति की टीम ने तीसरा स्थान पाया। बालक वर्ग में द्वारीखाल के रोहित, दिनेश नेगी, अजय, अनिल सिंह की टीम प्रथम, दुगड्डा के दीपांशु, दीपक, रोहित, पल बहादुर की टीम द्वितीय व वीरोंखाल के नीरज, धीरज, अमित, साहिल की टीम तृतीय रही।

ओपन महिला वर्ग की 200 मीटर दौड़ में पौड़ी की प्रीति ने पहला, नैंनीडांडा की साक्षी ने दूसरा व खिर्सू की कविता ने तीसरा स्थान पाया। ऊंची कूद में कोट की योगिता पहले, नैंनीडांडा की विनीता दूसरे व जयहरीखाल की सोनम तीसरे स्थान पर रही। लंबी कूद में पाबौ की अंकिता प्रथम, जयहरीखाल की सोनिया द्वितीय व दुगड्डा की निकिता तृतीय स्थान पर रही। महिला कबड्डी में कोट विकासखंड की टीम विजेता व दुगड्डा की टीम उपविजेता बनी। जिला युवा कल्याण अधिकारी केकेएस रावत की देखरेख में चल रही स्पद्र्धाओं में बीईओ भगवान सिंह गुसांई, जगदीश नेगी, मनोज कुमार, प्रमोद रावत, राकेश कठैत आदि ने सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी