Rishikesh: गंगा में डूबा युवक, दोस्तों के साथ आया था घूमने, गोताखोरों ने शव को बाहर निकाला

ऋषिकेश जनपद पौड़ी गढ़वाल के अंतर्गत कौड़ियाला क्षेत्र में सिंगटाली पुल के समीप रविवार की दोपहर अपने दोस्तों के साथ विकासनगर से यहां घूमने आया एक युवक गंगा में डूब गया। यह घटना उस वक्त हुई जब यह युवक गंगा में नहा रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 28 May 2023 07:45 PM (IST) Updated:Sun, 28 May 2023 07:45 PM (IST)
Rishikesh: गंगा में डूबा युवक, दोस्तों के साथ आया था घूमने, गोताखोरों ने शव को बाहर निकाला
पौड़ी गढ़वाल के अंतर्गत सिंगटाली पुल के समीप अपने दोस्तों के साथ घूमने आया एक युवक गंगा में डूब गया।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: जनपद पौड़ी गढ़वाल के अंतर्गत कौड़ियाला क्षेत्र में सिंगटाली पुल के समीप रविवार की दोपहर अपने दोस्तों के साथ विकासनगर से यहां घूमने आया एक युवक गंगा में डूब गया। यह घटना उस वक्त हुई जब यह युवक गंगा में नहा रहा था। एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया। काफी देर तक सर्चिंग अभियान चलाने के बाद एसडीआरएफ की टीम में शामिल गोताखोरों ने युवक का शव गंगा से बरामद कर लिया है।

रविवार की दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम को किसी व्यक्ति ने गंगा में एक युवक के डूबने की सूचना दी। कौड़ियाला सिंगटाली के पास एक व्यक्ति डूबने की सूचना पर व्यासी पुलिस चौकी टीम, एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची।

गोताखोरों  ने गंगा से बरामद किया युवक का शव

एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने बताया कि चार दोस्त जिनमें निशान सिंह रावत,निवासी गमरी थाना त्यूणी, विकास नगर देहरादून, शुभम नौटियाल निवासी ग्राम मरोड़ थाना कैंपटी, अमन सिंह तोमर निवासी विकासनगर, यश रावत पुत्र निवासी आराकोट त्यूणी घूमने के लिए आए थे। जिसमें निशान सिंह रावत (24 वर्ष) पुत्र होशियार सिंह रावत गंगा नदी में नहाते वक्त डूब गया। जिसकी तलाश के लिए सर्चिंग अभियान चलाया गया।

घटनास्थल जनपद पौड़ी गढ़वाल के राजस्व पुलिस क्षेत्र में होने के कारण स्थानीय पुलिस की ओर से राजस्व पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। देर शाम तक अभियान चलाया गया, काफी देर तक युवक का गंगा में पता नहीं चल पाया था। युवक के स्वजन को सूचित कर दिया गया। 

घंटों मसक्कत करने के बाद गोताखोरों ने गंगा से युवक के शव को बरामद किया।

chat bot
आपका साथी