कोटद्वार में पुलिस ने दो कारों से बरामद किया 84 किलोग्राम गांजा, महिला समेत चार गिरफ्तार

कोटद्वार कोतवाली की दुगड्डा पुलिस चौकी के जवानों ने दो कारों से चौरासी किलोग्राम गांजा बरामद किया है। मामले में एक महिला समेत चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। गांजा पौड़ी जनपद के अंतर्गत थलीसैण क्षेत्र से मुरादाबाद ले जाया जा रहा था।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 11:22 AM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 11:22 AM (IST)
कोटद्वार में पुलिस ने दो कारों से बरामद किया 84 किलोग्राम गांजा, महिला समेत चार गिरफ्तार
कोटद्वार कोतवाली की दुगड्डा पुलिस चौकी के जवानों ने दो कारों से चौरासी किलोग्राम गांजा बरामद किया है।

जागरण संवाददता, कोटद्वार। कोटद्वार कोतवाली की दुगड्डा पुलिस चौकी के जवानों ने दो कारों से चौरासी किलोग्राम गांजा बरामद किया है। मामले में एक महिला समेत चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। गांजा पौड़ी जनपद के अंतर्गत थलीसैण क्षेत्र से मुरादाबाद ले जाया जा रहा था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी.रेणुका देवी की ओर से जिले में नशीले पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए पुलिस टीमों को कड़े निर्देश दिए गए हैं। 

एसएसपी की ओर जारी निर्देशों के अनुरूप मंगलवार शाम दुगड्डा पुलिस चौकी में तैनात कर्मी उपनिरीक्षक ओमप्रकाश शाह की नेतृत्व में चैकिंग कर रहे थे। पुलिस टीम ने गुमखाल से कोटद्वार की ओर आ रही दो कारो को बैरियर पर चैकिंग के लिए रोका। चैकिंग में दोनों ही कारों में पुलिस को अलग-अलग कट्टे मिले, जिनमें गांजा भरा हुआ था। पुलिस ने दोनों कारों में सवार एक महिला समेत चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर दिया।

यह भी पढ़ें-नहीं थम रहा नशे का कारोबार, छह किलो चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल जोशी ने बताया कि मामले में जनपद मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना अंतर्गत मऊ निवासी विकास उर्फ अंकित पुत्र अनिल चौधरी, सुमन देवी पत्नी अनिल चौधरी, बिट्टू पुत्र सूरजभान और जनपद संभल के अंतर्गत ओडला उर्फ अडोला निवासी ओमवीर पुत्र बहुरन सिंह को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपितों का कहना था कि वे थलीसैण क्षेत्र से गांजा लेकर आ रहे हैं। बताया कि मुरादाबाद क्षेत्र में इसे बेचा जाना था।

यह भी पढ़ें-हरिद्वार में एसटीएफ की रेड में दो पुलिसकर्मी समेत छह नशा तस्कर गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी