निर्धारित रूट पर नहीं चलने पर होगी कार्रवाई

संवाद सहयोगी, कोटद्वार : सिद्धबली ऑटो एसोसिएशन की बैठक में सभी रूटों पर चलने वाले ऑटो रिक्शा अपने-अप

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 Dec 2017 07:05 PM (IST) Updated:Sun, 31 Dec 2017 07:05 PM (IST)
निर्धारित रूट पर नहीं  चलने पर होगी कार्रवाई
निर्धारित रूट पर नहीं चलने पर होगी कार्रवाई

संवाद सहयोगी, कोटद्वार : सिद्धबली ऑटो एसोसिएशन की बैठक में सभी रूटों पर चलने वाले ऑटो रिक्शा अपने-अपने निर्धारित रूटों पर चलने पर सहमति बनी। बैठक में यातायात निरीक्षक ने चेतावनी दी यदि कोई नशे में वाहन चलाता पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यातायात निरीक्षक मनोज मैनवाल और सिद्धबली ऑटो एसोसिएशन की यातायात व्यवस्था को लेकर विभिन्न ¨बदुओं पर बैठक हुई। इस दौरान सहमति बनी की कोई भी ऑटो रिक्शा दूसरे ऑटो रिक्शा के रूटों पर नहीं चलेगी, अगर ऐसा पाया गया तो उसके खिलाफ सीज की कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा विशेष रूप से रूट नंबर 2 व सात पर निर्णय लिया गया कि सात नंबर के रूट के वाहन अपनी सवारियों को पुरानी सब्जी मंडी के पास उतारकर खाली गाड़ी मस्जिद के पास से यूटर्न लेकर वापस स्टेंड पर जाएंगे। इसी तरह रूट नंबर के वाहन स्टेंड से झंडाचौक से यूटर्न लेकर सिद्धबली मंदिर जाएंगे। इस दौरान यातायात निरीक्षक ने ऑटो रिक्शा चालकों को कार्ड बनाने के निर्देश दिए गए। साथ ही नशे में वाहन चलाने वाले चालकों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी।

बैठक में अध्यक्ष सतेंद्र रावत, चंद्रमोहन केष्टवाल, स्वयंबर प्रसाद, ऑटो स्टेंड प्रधान दीपक, शिशुपाल, वीरेंद्र, रमेश, अनिल बहुगुणा, सतीश पाल, ¨पकी, बसंत, धनेश नेगी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी