प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भड़के गोविदनगर वासी

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: व्यापारी समेत उनके परिवार के सात लोगों में कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद प

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Jun 2020 05:14 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jun 2020 05:14 PM (IST)
प्रशासन की कार्यप्रणाली  पर भड़के गोविदनगर वासी
प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भड़के गोविदनगर वासी

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: व्यापारी समेत उनके परिवार के सात लोगों में कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद प्रशासन की ओर से गोविदनगर मोहल्ले को सील किया है, लेकिन अब गोविदनगर के लोगों का कहना है कि इलाका सील करने में भारी लापरवाही बरती गई, जिस कारण मोहल्ले के कई व्यापारी खुलेआम बाजार में घूम रहे हैं। नतीजा, क्षेत्र में संक्रमण बढ़ने का खतरा बना है।

रविवार देर शाम मोहल्ला गोविदनगर के वाशिदों ने गुरुद्वारे के समीप लगाई गई बैरिकेडिग को हटाने के लिए प्रदर्शन शुरू कर दिया। उनका कहना है कि आठ जून को मोहल्ले में दो लोगों के कारोना पॉजिटिव मिलने के बाद इलाकों को सील किया था। एक सप्ताह के भीतर इसी परिवार के पांच और लोग में कोरोना की पुष्टि हुई। परिवार में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या से मोहल्ले में दहशत का माहौल बना हुआ है। कहा कि इलाके को सीज करने के नाम पर प्रशासन की ओर से मात्र खानापूर्ति की जा रही है।

अधिकांश लोग अब भी खुलेआम घूम रहे हैं। प्रशासन ने आश्वासन दिया था कि मोहल्ले में आवश्यक चीजों की कमी नहीं होने दी जाएगी, लेकिन स्थिति यह है कि मोहल्ले में सब्जी व दूध भी नहीं पहुंच रहा। विरोध करने वालों में राकेश अग्रवाल, हिमांशु अग्रवाल, आनंद अग्रवाल, प्रदीप कुमार आदि मौजूद रहे। इधर, एसडीएम योगेश मेहरा ने बताया कि मोहल्ले को दस दिन के लिए सील किया गया था, जो अवधि मंगलवार को पूर्ण हो जाएगी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी गई है व जिलाधिकारी के निर्देशानुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी।

chat bot
आपका साथी