Pauri: अलकनंदा के किनारे खेल रहे थे बच्‍चे, पैर फ‍िसलने पर छोटा भाई बहा तो बड़े ने लगाई छलांग, दोनों लापता

Pauri News पौड़ी जिले के देवप्रयाग में दो सगे भाई अलकनंदा नदी में डूब गए। चार बच्‍चे नदी किनारे खेलने के लिए गए थे। जिसमें से दो बच्‍चे घर लौट और उन्‍होंने बताया कि दो अन्‍य लड़के नदी में डूब गए हैं।

By Anurag uniyalEdited By: Publish:Mon, 06 Feb 2023 09:24 AM (IST) Updated:Mon, 06 Feb 2023 09:24 AM (IST)
Pauri: अलकनंदा के किनारे खेल रहे थे बच्‍चे, पैर फ‍िसलने पर छोटा भाई बहा तो बड़े ने लगाई छलांग, दोनों लापता
Pauri News: रात में बच्चों की तलाश करती एसडीआरएफ की टीम

टीम जागरण, पौड़ी: Pauri News: पौड़ी जिले के देवप्रयाग में दो सगे भाई अलकनंदा नदी में डूब गए। यह घटना रविवार शाम की है। जब चार बच्‍चे नदी किनारे खेलने के लिए गए थे। जिसमें से दो बच्‍चे घर लौट और उन्‍होंने बताया कि दो अन्‍य लड़के नदी में डूब गए हैं।

नदी के किनारे खेलने के लिए गए थे चार बच्चे

जानकारी के मुताबिक धनेश्वर मंदिर देवप्रयाग थाना बाह बाजार देवप्रयाग (पौड़ी गढ़वाल) में बीती देर शाम दो सगे भाई अलकनंदा नदी में डूब गए। शाम चार बजे नदी के किनारे चार बच्चे खेलने के लिए गए थे, जिसमें से दो बच्चे शाम पांच बजे के आसपास घर वापस आ गए।

दोनों ने काफी देर बाद बताया कि उनके साथ गए दो लड़के आदेश उम्र 12 वर्ष और अभिषेक उम्र 8 वर्ष पुत्र हीरालाल निवासी ग्राम पुंडल देवप्रयाग नदी में डूब गए।

खेलते समय अभिषेक का पैर फिसल गया था

दोनों ने बताया कि नदी के पास खेल रहे थे खेलते समय अभिषेक का पैर फिसल गया था, जिससे वह नदी में गिर गया। उसे बचाने के लिए उसके बड़े भाई आदेश नदी के किनारे-किनारे आगे की ओर चल गया और जब वह काफी आगे निकल गए तो हम वहां से डर कर भाग गए, जिसके बाद उन दोनों का पता नहीं चल पाया।

देर रात तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन बच्चे नहीं मीले

थानाध्यक्ष अमित सैनी ने बताया कि उक्त घटना की जानकारी होने पर एसडीआरएफ श्रीनगर, जल पुलिस देवप्रयाग द्वारा रविवार देर रात तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन बच्चे नहीं मीले। सोमवार सुबह डीप डाइविंग टीम ढालवाला मौके पर पहुंची। निरीक्षक कवींद्र सजवाण ने बताया कि तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी