तीन दिन बाद मिली मैक्स, चालक की मौत

संवाद सूत्र, पाटीसैंण: संतूधार-पाबौ मोटर मार्ग पर विडाला बैंड के पास एक मैक्स अनियंत्रित होकर गहरी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 May 2018 06:16 PM (IST) Updated:Wed, 09 May 2018 06:16 PM (IST)
तीन दिन बाद मिली मैक्स, चालक की मौत
तीन दिन बाद मिली मैक्स, चालक की मौत

संवाद सूत्र, पाटीसैंण: संतूधार-पाबौ मोटर मार्ग पर विडाला बैंड के पास एक मैक्स अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, जिससे मैक्स चालक की मौके पर ही मौत हो गई। राजस्व पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के हवाले कर दिया।

एकेश्वर ब्लॉक के गांव भुलखाल निवासी प्रदीप कुमार उर्फ पम्मी (30 वर्ष) पुत्र बचन ¨सह सात मई को ग्राम अमोली से अपनी मैक्स में सवारियां लेकर चंपेस्वर की ओर गया, लेकिन वह बु¨कग छोड़कर घर नहीं लौटा। घर न लौटने पर परिजनों ने उसके मोबाइल पर संपर्क किया तो नंबर नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। तीन दिन तक तलाशने के बाद बुधवार सुबह परिजनों को संतूधार-पाबौ मार्ग पर विडाला बैंड के पास सड़क किनारे लगा लोहे का रे¨लग टूटा नजर आया। दुर्घटना की आशंका में जब परिजनों ने खाई में देखा तो वहां मैक्स गिरी थी। आनन-फानन में परिजन खाई में नीचे उतरे। जहां उन्हें मैक्स के भीतर प्रदीप का शव मिला। घटना की सूचना मिलते ही राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। राजस्व पुलिस ने पंचानामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। ..लौट रहा हूं घर

प्रदीप कुमार ने घटना से पहले फोन पर पत्नी से बात की थी। बताया था कि उसने बु¨कग छोड़ दी है और घर लौट रहा है, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। प्रदीप और उसकी पत्नी को क्या पता था कि दोनों आखिरी बार बातचीत कर रहे हैं। प्रदीप की मौत के बाद पत्नी व परिजनों का रो-रोककर बुरा हाल है तो गांव में शोक की लहर है।

chat bot
आपका साथी