हिडोलाखाल थाना प्रभारी को सौंपे 200 मास्क

गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के बिड़ला परिसर श्रीनगर के राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवी छात्र वीर प्रताप सिंह ने हिडोलाखाल में अपने घर पर मास्क बनाकर पुलिस कर्मियों और अन्य कोरोना वॉरियर्स के लिए उन्हें थानाध्यक्ष हिडोलाखाल जयप्रकाश को सौंपे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Jun 2020 06:50 PM (IST) Updated:Thu, 11 Jun 2020 10:11 PM (IST)
हिडोलाखाल थाना प्रभारी को सौंपे 200 मास्क
हिडोलाखाल थाना प्रभारी को सौंपे 200 मास्क

श्रीनगर गढ़वाल : गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के बिड़ला परिसर श्रीनगर के राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवी छात्र वीर प्रताप सिंह ने हिडोलाखाल में अपने घर पर मास्क बनाकर पुलिस कर्मियों और अन्य कोरोना वॉरियर्स के लिए उन्हें थानाध्यक्ष हिडोलाखाल जयप्रकाश को सौंपे। वीर प्रताप ने बताया कि गढ़वाल केंद्रीय विवि एनएसएस समन्वयक प्रो. ओके बेलवाल, वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डा. ममता आर्य के नेतृत्व में एनएसएस द्वारा कोरोना महामारी से बचाव को लेकर शुरू किए गए अभियान के तहत ही उन्होंने यह अभियान हिडोलाखाल और ग्रामीण क्षेत्रों में चलाया हुआ है।

इस अवसर पर उन्होंने एसओ हिडोलाखाल जयप्रकाश से कहा कि एक जागरूक स्वयंसेवी छात्र होने के नाते कोरोना वॉरियर्स संक्रमण से बचाव को लेकर प्रशासन और पुलिस को जब भी उनकी किसी प्रकार की जरूरत महसूस हो तो वह हमेशा तैयार हैं। (जासं) फोटो - 11 एस.आर.आई.-2

chat bot
आपका साथी