कार पेड़ से टकराई, एई की मौत

जागरण संवाददाता, कोटद्वार: नजीबाबाद-कोटद्वार के मध्य जाफराबाद के समीप कार दुर्घटना में भारत इलेक्ट्र

By Edited By: Publish:Mon, 23 Feb 2015 01:02 AM (IST) Updated:Mon, 23 Feb 2015 04:19 AM (IST)
कार पेड़ से टकराई, एई की मौत

जागरण संवाददाता, कोटद्वार: नजीबाबाद-कोटद्वार के मध्य जाफराबाद के समीप कार दुर्घटना में भारत इलेक्ट्रानिक्स लिमिटेड (बीईएल) की स्थानीय इकाई के सहायक अभियंता की मौत हो गई। दुर्घटना में अभियंता की पत्नी और दो बच्चे घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए देहरादून रेफर कर दिया गया।

बीईएल की स्थानीय इकाई के सहायक अभियंता (गुणवत्ता प्रभाग) पद पर कार्यरत डीएल रोड (देहरादून) निवासी संजीव गांगुली (48 वर्ष) पुत्र लाल सिंह अपनी मारुती कार से परिवार सहित बरेली में आयोजित एक विवाह समारोह में गए हुए थे। शनिवार को वह अपनी पत्नी सुमन (35 वर्ष), पुत्र शशांक (13 वर्ष) और अक्षत (10 वर्ष) के साथ कोटद्वार लौट रहे थे। इस बीच रात्रि करीब दस बजे कोटद्वार-नजीबाबाद के मध्य जाफराबाद चैक पोस्ट से करीब एक किलोमीटर आगे उनकी कार अनियंत्रित हो सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई।

दुर्घटना में सहायक अभियंता गांगुली के साथ ही उनकी पत्नी सुमन को गंभीर चोटें आई, जबकि दोनों पुत्रों को हल्की चोट आई। जाफराबाद चैक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मी चारों को राजकीय संयुक्त चिकित्सालय ले गए, जहा संजीव को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि परिजनों के आग्रह पर उनकी पत्नी सुमन और दोनों बच्चों को देहरादून रेफर कर दिया गया। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए जबकि गांगुली का सीना कार की स्टेयरिंग से टकराया, जिससे कार का स्टेयरिंग मुड़ गया। पोस्टमार्टम में गांगुली के सीने की हड्डियां टूटने के साथ ही फेफड़े फटने की पुष्टि हुई, जो उनकी मौत का कारण बना।

स्पीड ब्रेकर पर गिरी महिला, गंभीर

भाबर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम किशनपुरी में स्पीड ब्रेकर पर स्कूटी उछलने के बाद एक महिला सड़क पर गिर पड़ी। लालढांग निवासी बसंती देवी (50) पत्नी भुवनेश्वर दत्त अपने भांजे की स्कूटी पर सवार हो रविवार सुबह किसी कार्य से किशनपुरी आई हुई थी। वापसी में किशनपुरी बाजार के समीप जैसे ही स्पीड ब्रेकर पर स्कूटी ने उछाल लिया, बसंती देवी अनियंत्रित होकर सड़क में गिर पड़ी। गंभीर हालत में उन्हें राजकीय संयुक्त चिकित्सालय लाया गया, जहां से उन्हें हाईसेंटर रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों ने बताया कि बसंती देवी के सिर पर चोट आई है।

chat bot
आपका साथी