धारी में रेलिंग ग्रिल टूटने से दो छात्राएं गंभीर घायल

By Edited By: Publish:Thu, 17 Apr 2014 05:43 PM (IST) Updated:Thu, 17 Apr 2014 05:43 PM (IST)
धारी में रेलिंग ग्रिल टूटने  से दो छात्राएं गंभीर घायल

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: कलियासौड़ में धारी गांव जाने के लिए ट्राली के इंतजार में धारी मंदिर के पास रेलिंग पर खड़ी दो छात्राएं उस समय गंभीर घायल हो गयीं जब रेलिंग पर लगी ग्रिल के अचानक टूट जाने से दोनों छात्राएं ग्रिल के साथ ही लगभग छह मीटर नीचे खड्ड में जा गिरीं। सूचना पर पहुंचे परिजन उन्हें लेकर निजी वाहन से बेस अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें भर्ती कर लिया।

इस घटना में घायल धारी गांव निवासी15 वर्षीय कु. कृष्णा पुत्री सतीश पांडे के दाएं कूल्हे पर फ्रैक्चर है। जबकि दूसरी घायल 17 वर्षीय कु. संगीता पुत्री प्रेमचंद के सिर पर आयी चोट के कारण तीन टांके लगे हैं। मंदिर की ओर की रेलिंग ग्रिल टूटने से दोनों छात्राएं तटवर्ती क्षेत्र की ओर खड्ड में गिरीं। घायल कृष्णा के पिता सतीश पांडे ने कहा कि कंपनी की ओर से संचालित ट्राली की स्थिति भी ठीक नहीं है। तार झूल रहे हैं। कभी भी कोई बड़ी घटना घट सकती है।

रेलिंग ग्रिल टूट जाने की घटना में घायल दोनों छात्राएं कृष्णा और संगीता भट्टीसेरा स्कूल से हाईस्कूल बोर्ड की परीक्षा देने के बाद वापस अपने घर धारी जाने के लिए दोपहर लगभग डेढ़ बजे धारी मंदिर के पास पहुंचकर रेलिंग में ग्रिल के पास खड़े होकर नदी के दूसरी ओर से ट्राली के वापस आने का इंतजार कर रही थीं कि तभी अचानक यह दुर्घटना घटित हो गई।

chat bot
आपका साथी