लामाचौड़ में तड़के ट्रक ने छोटा हाथी को मारी टक्‍कर, दो युवकों की मौत

कालाढूंगी मार्ग पर कामलुवागंजा और लामाचोड़ के बीच शुक्रवार तड़के जबरदस्त हादसा हो गया। हल्द्वानी की ओर से जा रहे ट्रक ने सामने से आ रहे छोटे हाथी को टक्कर मार दी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 28 Dec 2018 09:44 AM (IST) Updated:Sat, 29 Dec 2018 07:34 PM (IST)
लामाचौड़ में तड़के ट्रक ने छोटा हाथी को मारी टक्‍कर, दो युवकों की मौत
लामाचौड़ में तड़के ट्रक ने छोटा हाथी को मारी टक्‍कर, दो युवकों की मौत

हल्द्वानी, जेएनएन : कालाढूंगी मार्ग पर कामलुवागंजा और लामाचौड़ के बीच शुक्रवार तड़के जबरदस्त हादसा हो गया। हल्द्वानी की ओर से जा रहे ट्रक ने सामने से आ रहे छोटे हाथी को टक्कर मार दी। करीब साढ़े पांच बजे हुए हादसे में छोटा हाथी सवार चालक समेत सवार दो युवकों ने दम तोड़ दिया।

राहगीरों की सूचना पर पुलिस और 108 एम्बुलेंस कर्मी मोके पर पहुंचे। हादसे के बाद दोनों वाहन अपनी-अपनी दिशा में पलट गए। करीब एक घंटा मशक्कत के बाद वाहन में सवार दोनों युवकों को निकाला जा सका। तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। वाहन का रजिस्ट्रेशन देहरादून का है। उसमें सवार चालक के पास बाग सिंह बिष्ट पुत्र विजय सिंह बिष्ट निवासी चमोली का लाइसेंस मिला है। उसकी उम्र 47 साल है। जबकि दूसरे मृतक की उम्र 35 से 40 साल के बीच है। वाहन  का जिओ कंपनी का सामान लेकर आ रहा था। 108 एम्बुलेंस ने दोनों शवों को सुशीला तिवाड़ी अस्पताल पहुंचा दिया है। पुलिस उनकी शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें : राजभवन में बाहर व अंदर धधकी आग, बुझाने में जवानों के पसीेन छूटे

chat bot
आपका साथी