सेना भर्ती के लिए मेडिकल कराकर लौट रहे थे, खाई में गिरी कार एक की मौत, दो घायल

बरेली में सेना भर्ती के लिए मेडिकल परीक्षण कराकर घर वापस लौट रहे युवाओं को ला रही एक वैगनआर कार पिथौरागढ़ जिले में ओगला के निकट 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। कार में सवार चालक की मौत हो गई है और युवक घायल हो गए हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 06:30 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 06:30 PM (IST)
सेना भर्ती के लिए मेडिकल कराकर लौट रहे थे, खाई में गिरी कार एक की मौत, दो घायल
कार में सवार चालक की मौत हो गई है और युवक घायल हो गए हैं।

पिथौरागढ़, जेएनएन : बरेली में सेना भर्ती के लिए मेडिकल परीक्षण कराकर घर वापस लौट रहे युवाओं को ला रही एक वैगनआर कार पिथौरागढ़ जिले में ओगला के निकट 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। कार में सवार चालक की मौत हो गई है और युवक घायल हो गए हैं। घटना मंगलवार दोपहर बाद की है।

वैगनआर कार नंबर पिथौरागढ़ -धारचूला मार्ग मेंं ओगला के निकट जडिय़ा के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई । कार में सवार चालक दीपक प्रसाद 28 वर्ष पुत्र महेश निवासी ओढग़ांव डीडीहाट की मौत हो गई । कार में सवार गौरव खोलिया 20 वर्ष पुत्र खुशाल सिंह निवासी डीडीहाट और चंदन कन्याल उम्र 20 वर्ष पुत्र तेज सिंह निवासी ननपांभू, डीडीहाट घायल हो गए।

वाहन के खाई में गिरते ही ओगला चौकी प्रभारी एसआइ हीरा सिंह डांगी पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंचे । स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से निकाला । 108 चिकित्सा वाहन से उन्हें निकटवर्ती डीडीहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा ।

जहां पर चिकित्सकों ने चालक दीपक प्रसाद को मृत घोषित किया। दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती किया गया है।चौकी प्रभारी हीरा सिंह डांगी ने बताया कि युवा बरेली में सेना भर्ती में मेडिकल करा कर वापस लौट रहे थे । घायल युवकों का उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी